Header Ads

पोस्ट कोविद-19 इजाल के बाद अमित शाह पूरी तरह स्वस्थ, AIIMS से मिली छुट्टी

नई दिल्ली। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान ( AIIMS ) में पोस्ट कोविद—19 इलाज ( Post COVID-19 Treatment ) के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ( Union Home minister Amit Shah ) पूरी तरह से स्वस्थ हो गए हैं। उनकी अंतिम जांच रिपोर्ट सही आने के बाद 12 दिनों बाद उन्हें एम्स से छुट्टी मिल गई है। इससे पहले कोरोना के बाद देखभाल के लिए पोस्ट कोविद केयर के लिए शाह एम्स में भर्ती हुए थे। अखिल भारतीय आर्युविज्ञान संस्थान ( AIIMS ) के डॉक्टरों ने भी सोमवार को इस बात की पुष्टि कर दी है।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पिछले दिनों कोरोना संक्रमित ( Corona infection ) पाए गए थे। पहले उन्हें गुरुग्राम ( Gurugram ) के मेदांता अस्पताल ( Medanta Hospital ) में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। थकान और शरीर में दर्द की शिकायत के बाद एम्स में भर्ती किए गए थे। अमित शाह का इलाज एम्स के डायरेक्टर डॉक्टर रणदीप गुलेरिया ( AIIMS director Randeep Guleria ) की अगुवाई वाली टीम की देखरेख में चल रहा था।

सुप्रीम कोर्ट का इस मसले पर आज आ सकता है अहम फैसला, सजा या माफी पर फंसा पेंच

17 अगस्त को हुए थे एम्स में भर्ती

बता दें कि केंद्रीय गृहमंत्री को 18 अगस्त को दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती कराया गया था। उन्हें ओल्ड प्राइवेट वार्ड में रखा गया था। वह थकान और शरीर में दर्द महसूस कर रहे थे। एम्स के मीडिया और प्रोटोकॉल विभाग द्वारा बयान के मुताबिक उनकी कोरोना जांच भी की गई, जो कि नेगेटिव आई है।

Coronavirus : भारत बना दुनिया का पहला देश, 24 घंटे में 80092 नए केस आए सामने

शाह ने खुद ट्विट कर दी थी जानकारी

पहले 55 वर्षीय शाह ने 2 अगस्त को ट्विटर के माध्यम से देश के बताया था कि वह कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। इसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें यहां से डिस्चार्ज किया गया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.