Header Ads

Mann Ki Baat : पीएम मोदी सुबह 11 बजे देश को करेंगे संबोधित,  इन मुद्दों पर दे सकते हैं जोर

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) आज सुबह 11 बजे लोकप्रिय रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ ( Mann Ki Baat ) के जरिए देशवासियों को संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम का प्रसारण ऑल इंडिया रेडियो ( All India Radio ), दूरदर्शन और नरेंद्र मोदी मोबाइल ऐप ( Narendra Modi Mobile App) पर किया जाएगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसकी जानकारी खुद ट्वीट कर दी है। यह पीएम मोदी ( pm modi ) का 77वां मन की बात कार्यक्रम होगा। मन की बात के विषय के लिए पीएम मोदी ने खुद ट्विट कर लोगों से सुझाव मांगा था।

हर बार की तरह इस बार भी ‘मन की बात’ कार्यक्रम में पीएम मोदी नए मुद्दों पर चर्चा कर सकते हैं। कोरोना वायरस महामारी, बाढ़ की विभिषिका और राम मंदिर पर चर्चा की संभावना ज्यादा है। इसके अलावा वो रक्षाबंधन की बधाई और कोरोना जुड़े एहतियात बरतने पर भी जोर दे सकते हैं।

Rajasthan Political Crisis : मुकुल रोहतगी बोले - विधानसभा का सत्र बुलाने को लेकर जल्दबाजी में क्यों हैं गहलोत

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 76वां मन की बात कार्यक्रम 28 जून को हुआ था। इस कार्यक्रम में पीएम ने कोरोना वायरस से लेकर पूर्वी लद्दाख में लाइन ऑफ एक्चुअल कंट्रोल ( LAC ) पर भारत-चीन ( India-China ) के बीच चल रहे सीमा विवाद और गलवान घाटी हिंसा को लेकर बात की थी। साथ ही सीमा विवाद मुद्दे पर देश के स्वाभिमान के साथ समझौता नहीं करने को लेकर अपना पक्ष रखा था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.