Header Ads

Happy Birthday Katrina Kaif: फ्लॉप फिल्म से करियर शुरू करने वाली कटरीना को मिला Salman Khan का साथ, बन गईं आउसाइडर से इनसाइडर

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) आज सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। लेकिन उन्हें ये मुकाम यूं ही नहीं हासिल हुआ है। आज कटरीना कैफ अपना 37वां जन्मदिन मना (Katrina Kaif Birthday) रही हैं। ट्विटर पर उन्हें बधाई देने का सिलसिला रुक नहीं (Katrina trend on twitter) रहा। फैंस ने हैप्पी बर्थडे कटरीना कैफ ट्रेंड करा दिया है। कटरीना ने जब अपने करियर की शुरुआत की थी तब उन्हें ठीक से हिंदी भी बोलनी नहीं आती थी लेकिन आज उनकी फिल्मों को देखकर कोई ये नहीं कह सकता है कि उनकी हिंदी बेहद तंग है। कटरीना की पहली फिल्म बूम थी जो बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी और अपने बोल्ड कंटेंट के कारण काफी सुर्खियों में रही। लेकिन जब कैट को सलमान खान का साथ मिला तो उनका करियर चल निकला और जब भी उन्हें दबंग खान की जरूरत पड़ी वो उनकी ढाल बनकर खड़े रहे। तो चलिए कटरीना कैफ के फिल्मी सफर के बारे में थोड़ा जानते हैं।

कटरीना कैफ का जन्म हॉंगकॉंग में हुआ था। उनके सात भाई-बहन हैं। उनके विदेश से होने के कारण कटरीना को हिंदी नहीं आती थी ना ही उनका मुंबई में कोई गॉड फादर था। कटरीना का असली नाम कटरीना टरकोटे था जिसे बाद में बदलकर कटरीना कैफ रखा गया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.