Header Ads

इंजीनियर को पाकिस्तानी लड़की से हुआ प्यार, महाराष्ट्र से बाइक उठाकर निकल पड़ा मिलने, BSF के हाथ लगा सिरफिरा

नई दिल्ली. कहते हैं प्यार का बुखार जब चढ़ता है तो इंसान हद पार कर जाता है। कुछ ऐसा ही हुआ है महाराष्ट्र (Maharashtra) के एक इंजीनियरिंग छात्र (Engineering student) के साथ। जिस पर प्यार का ऐसा परवान चढ़ा कि वह सात समुंदर पार अपनी पाकिस्तान में रहने वाली गर्लफ्रेंड (Pakistani Girlfriend) से मिलने चला गया।

सोशल मीडिया में हुआ पाकिस्तानी लड़की से प्यार

पाकिस्तानी युवती (Pakistani Girlfriend) के प्यार में सरहद पार करने की कोशिश में गुजरात में बीएसएफ (BSF Gujarat) ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। यह घटना एक फिल्म की कहानी से कम नहीं है। बताया जा रहा है कि युवक को सोशल मीडिया (Social Media) पर एक पाकिस्तानी लड़की से प्यार हो गया था।

रेगिस्तान में भटका रास्ता

जिसके बाद वह अपनी बाइक से ही प्रेमिका से मिलने के लिए महाराष्ट्र से पाकिस्तान के लिए निकल पड़ा। इस दौरान जब वह सीमा पर दलदल में फंसा तो गाड़ी छोड़कर पैदल ही बॉर्डर क्रॉस करने के लिए निकल पड़ा। इस दौरान वह कच्छ के रेगिस्तान में रास्ता भटक गया।

घर वालों ने दर्ज करवाई थी गुमशुदी की रिपोर्ट दर्ज

पुलिस की जानकारी के मुताबिक युवक महाराष्ट्र के उस्मानाबाद जिले का रहने वाला है। जिसका नाम जीशान उद्दीन सलीम उद्दीन सिद्दीकी है। युवक खावड़ा क्षेत्र ने कांढवांढ के पास सीमा के निकट पकड़ा गया था। वह मोटरसाइकिल से लगभग एक हफ्ते पहले घर से निकला थाष वहीं उसके परिजनों ने पुलिस से गुमशुदा की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी।

मोबाइल नंबर के आधार पर मिली जानकारी

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने उसके मोबाइल नंबर के आधार पर जानकारी इकट्ठा की। जिसके बाद पुलिस ने पाया कि जीशान पाकिस्तान के एक नंबर से लगातार चैट कर रहा है।

आंतकी कनेक्शन का शक

पुलिस ने जब उसके मोबाइल की लाइव लोकेशन हासिल की तो पाया की जीशान गुजरात के कच्छ में भारत-पाकिस्तान सीमा के आसपास था। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और तुरंत गुजरात के कच्छ के खड़ीरा पुलिस को तस्वीर के साथ जानकारी दी। पुलिस को जीशान पर आंतकी कनेक्शन का शक है जिसकी जांच चल रही है।

ये था मामला

पुलिस ने जब यहां जांच शुरू की तो उन्हें एक लावारिस बाइक मिली फिर पूछताछ के बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ। उन्हें पता चला कि जीशान नाम का ये लड़का पाकिस्तान में रह रही अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए महाराष्ट्र के उस्मानाबाद से बाइक के जरिए कच्छ पहुंचा था। यहां सीमा पर दलदल होने की वजह से उसने बाइक को वहीं पर छोड़ दिया और फिर वह पैदल ही बॉर्डर क्रॉस करने के लिए निकल पड़ा था। लेकिन वह रण के अंदर रास्ता भटक गया और बीएसएफ को बॉर्डर के पास करीब दो दिन बाद यानी गुरुवार को मिला है।

पुलिस कर रही है छानबीन

वहीं अधिकारियों के मुताबिक, ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि जीशान पाकिस्तान की आईएसआई के हनीट्रेप का भी शिकार हो सकता हैं। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले में जीशान से पूछताछ कर रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.