Header Ads

प्रियंका गांधी वाड्रा के Tweet पर हुआ टकराव, आगरा के DM ने दावों को बताया गलत

नई दिल्ली। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव ( Congress National Secretary ) प्रियंका गांधी वाड्रा ( Priyanka Gandhi Vadra ) के एक ट्वीट पर टकराव की खबर सामने आई है। दरअसल आगरा के जिलाधिकारी ( DM ) ने प्रियंका गांधी वाड्रा को पत्र लिखकर उनके 22जून के ट्वीट का 24घंटे में खंडन करने को कहा है।

डीएम प्रभु एन सिंह ( Agra DM Prabhu N Singh ) ने प्रियंका गांधी वाड्रा के उस ट्वीट का जवाब दिया है जिसमें उन्होंने आगरा में कोरोना से हुई मौतों को लेकर योगी सरकार ( Yogi Govt ) पर हमला किया था।

डीएम ने प्रियंका के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया में ना सिर्फ अपनी सफाई दी है बल्कि प्रियंका गांधी से एक दिन के अंदर अपने ट्वीट को लेकर खंडन करने को भी कहा है।

कोरोना संकट के बीच धूमधाम से शुरू हुई भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा, पुरी में 500 भक्तों को मिली रथ खींचने की मंजूरी

अनलॉक-1 के बीच मोदी सरकार का बड़ा फैसला, जारी रहेंगी मेट्रो, स्कूल-कॉलेज समेत इन चीजों पर पाबंदियां

ये है पूरा मामला
कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने 22 जून को एक खबर को ट्वीट करते हुए योगी सरकार पर हमला किया था। उन्होंने ट्वीट में लिखा था, 'आगरा में 48 घंटे में भर्ती हुए 28 कोरोना मरीजों की मृत्यु हो गई। यूपी सरकार के लिए कितनी शर्म की बात है कि इसी मॉडल का झूठा प्रचार करके सच दबाने की कोशिश की गई।

यही नहीं प्रियंका ने ये भी लिखा कि सरकार की नो टेस्ट-नो कोरोना पॉलिसी पर सवाल उठे थे, लेकिन सरकार ने उसका कोई जवाब नहीं दिया।

अगर यूपी सरकार सच दबाकर कोरोना मामले में इसी तरह लगातार लापरवाही करती रही तो बहुत घातक होने वाला है।

प्रियंका के इसी ट्वीट को लेकर अब डीएम ने पलटवार किया है। आगरा के जिलाधिकारी ने प्रियंका गांधी वाड्रा को पत्र लिखकर उनके 22जून के ट्वीट का 24घंटे में खंडन करने को कहा है। डीएम ने पत्र में कहा है-पिछले 109 दिन में आगरा में COVID-19 के 1,139 केस आए हैं।

वहीं कोरोना से 79 मरीजों की मौत हुई है। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी की ओर से बताई गई पिछले 48 घंटे में 28 लोगों के मौत की सूचना असत्य एवं निराधार है।

आपको बता दें कि कोरोना काल के बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा लगातार योगी सरकार पर हमलावर हैं। प्रियंका सोशल मीडिया पर ट्विटर, फेसबुक आदि के जरिये योगी सरकार के कामों को लेकर निशाना साध रही हैं।

इससे पहले उन्होंने कानपुर के शेल्टर होम में बच्चियों के कोरोना संक्रमित होने और कुछ के गर्भवती होने की खबर पर भी योगी सरकार को जमकर घेरा था।

इतना ही नहीं प्रियंका गांधी वाड्रा ने कानपुर के ही एक युवा दंपती की आत्महत्या किए जाने पर भी योग आदित्यनाथ की सरकार के दावों पर सवाल खड़े किये थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.