Header Ads

Corona काल में शादी करने जा रहा था दूल्हा, लेकिन बीच रास्ते में ही सामने आ गई इतनी बड़ी सच्चाई

नई दिल्ली। पूरा देश इन दिनों कोरोना वायरस ( Coronavirus in india ) से ग्रसित है। इस महामारी को रोकने और उसकी चेन को तोड़ने के लिए देश में लॉकडाउन ( India Lockdown ) लागू है। इसके बावजूद देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। हालांकि, Unlock 1.0 में कई चीजों पर लगे प्रतिबंध को हटा दिया गया है। इसी कोरोना काल में उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) में एक शख्स शादी करने जा रहा था। लेकिन, मंडप पहुंचने से पहले ही उसके बारे में ऐसा खुलासा हुआ की शादी ( Marriage) को रोकना पड़ा।

दूल्हा और उसके पिता COVID-19 पॉजिटिव

दरअसल, यूपी के अमेठी ( Amethi) जिले में एक शख्स शादी करने के लिए जा रहा था। लेकिन, बीच रास्ते में खबर आई कि दूल्हा ( Groom ) और उसका पिता कोरोना पॉजिटिव ( COVID-19 ) है। इस खबर से हड़कंप मच गया और दोनों पिता-पुत्र को स्वास्थ्य टीम अपने साथ ले गई और शादी को रोक दिया गया। बताया जा रहा है कि शादी की बारात शुक्रवार को अमेठी के कमरौली गांव से बाराबंकी ( Barabanki ) के हैदरगढ़ के लिए रवाना हुई थी, जहां पर ये शादी होनी थी। लेकिन, मंडप में पहुंचने से पहले ही दूल्हा और उसके पिता का कोरोना टेस्ट का रिजल्ट आ गया और दोनों COVID-19 पॉजिटिव पाए गए।

दिलली से लौटा था परिवार

रिपोर्ट के मुताबिक, दूल्हे का परिवार 15 जून को दिल्ली से अमेठी आया था और उनके नमूने परीक्षण के लिए भेजे गए थे। 19 जून को जब दूल्हा और उसका परिवार शादी के लिए अपने घर से निकला तो दोनों की जांच रिपोर्ट आ गई, जिसमें बाप-बेटे कोरोना पॉजिटिव पाए गए। रिजल्ट पॉजिटिव आने पर पुलिस को सूचित किया गया। इसके बाद बारात को इंहुना चौराहे के पास रोक दिया गया। कुछ समय बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई और दूल्हे और उसके पिता को अस्पताल ले जाया गया। वहीं, परिवार के अन्य 10 सदस्यों को छोड दिया गया। रिपोर्ट में कहा गया है कि जब तक दूल्हा और उसके पिता पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाते तब तक शादी नहीं होगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.