Header Ads

Kareena Kapoor का खुलासा, सैफ से शादी करने को लेकर लोग कहते थे- वो तलाकशुदा हैं और दो बच्चे हैं

नई दिल्ली: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की जोड़ी बॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है। दोनों ने लंबे वक्त तक डेटिंग के बाद साल 2012 में शादी (Kareena-Saif Marriage) की थी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हुई थीं। शादी के बाद से ही दोनों साथ में जीवन का लुत्फ उठा रहे हैं। लेकिन शादी करने को लेकर करीना को कई लोगों ने रोका था। वो कहते थे कि सैफ तलाकशुदा हैं और उनके दो बच्चे भी हैं। उनसे शादी करना सही नहीं है।

इस बात का खुलासा करीना कपूर ने पिछले साल करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) में किया था। करण जौहर के सवाल पर करीना कहती हैं कि मुझे खुशी है कि अब लोग अपने प्यार को लेकर अधिक बात करने लगे हैं। क्योंकि जब मैं सैफ से शादी करना चाहती थी तो हर कोई ऐसे व्यवहार करता था कि उनके दो बच्चे हैं, वह तलाकशुदा हैं। कई लोगों ने तो सवाल तक किया कि क्या आपको पक्का है कि आप सैफ से शादी करना चाहती हैं? वो ऐसे बोलते थे कि आपका करियर खत्म हो जाएगा। इन सब बातों को सुनकर मैं सोचती थी कि प्यार करना इतना बड़ा अपराध है? शादी करना इतना बड़ा अपराध है? चलो इसे करते हैं और देखते हैं कि आगे क्या होता है।

करीना के इस जवाब को सुनकर करण जौहर भी उनके डिशिजन को लेकर तारीफ करते हैं। बता दें कि सैफ अली खान और करीना कपूर की फिल्म 'टशन' के दौरान नजदीकियां बढ़ी थीं। वहीं करीना कपूर से पहले सैफ अली खान ने एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amirta Singh) से शादी की थी। अमृता सैफ से उम्र में 12 साल बड़ी थीं लेकिन इसके बावजूद दोनों ने शादी का फैसला किया। दोनों की शादी 13 साल तक चली लेकिन 2004 में सैफ और अमृता (Saif Amrita Divorce) का तलाक हो गया। जिसके बाद सैफ ने साल 2012 में करीना कपूर से शादी की।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.