Header Ads

करोड़पति है दीपिका पादुकोण का बॉडीगार्ड, मानती है भाई, सैलेरी जानकर उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood Celebs) सार्वजनिक स्थानों पर अकेले नहीं जा सकते। सेलेब्स को देखते ही भीड़ उन्हें घेर लेती है। ऐसे में उनको अंगरक्षकों यानी बॉडीगार्ड (Body Guard) की जरूरत होती है। ये बॉडीगार्ड सेलिब्रिटी के जीवन में काफी महत्तवपूर्ण होते हैं। कई बार भीड़ का फायदा उठाकर कुछ असमाजिक तत्व बॉलीवुड एक्ट्रेसेस (Bollywood Actresses) के साथ बदतमिजी करने की कोशिश भी करते हैं। ऐसे में बॉडीगार्ड सेलेब्स की सुरक्षा करते हैं और भीड़भाड़ वाली जगह पर उनकी देखभाल करते हैं। वे बिना इजाजत किसी को भी अपने सेलिब्रिटी के पास नहीं आने देते। ज्यादातर सेलेब्स ने निजी बॉडीगार्ड (Body guard) नियुक्त कर रखे हैं, जो उनके भरोसेमंद भी हैं। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukonbe) के निजी बॉडीगार्ड का नाम जलाल है।

करोड़पति है दीपिका पादुकोण का बॉडीगार्ड, मानती है भाई, सैलेरी जानकर उड़ जाएंगे होश

बॉडीगार्ड जलाल (Jalal ) कई वर्षों से दीपिका के साथ हैं। वे साये की तरह दीपिका (Deepika Padukone) के साथ रहकर उनकी हिफाजत करते हैं। रणवीर (Ranveer singh) और दीपिका (Deepika) के शादी फंक्शन में जलाल ने ही सुरक्षा की कमान संभाल रखी थी। दीपिका, जलाल को भाई मानती हैं और हर रक्षाबंधन पर उन्हें राखी बांधती हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि जलाल को दीपिका की रक्षा करने की बजाय कितना वेतन मिलता है।

करोड़पति है दीपिका पादुकोण का बॉडीगार्ड, मानती है भाई, सैलेरी जानकर उड़ जाएंगे होश

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, वर्ष 2017 में जलाल का वेतन प्रति वर्ष 80 लाख रुपए (Deepika Padukone Body guard income) था। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि अब तक जलाल का वेतन करीब 1 करोड़ रुपए प्रतिवर्ष तक हो गया होगा। कई मौकों पर जलाल अभिनेत्री (Actress) के साथ नजर आते हैं। जलाल एक बार दीपिका के साथ कपिल शर्मा (Kapil sharma) के शो 'द कपिल शर्मा शो' (The kapil sharma show) में नजर आ चुके हैं। दीपिका को जलाल पर पूरा विश्वास है।

दीपिका की आगामी फिल्म '83' है, जो कि वर्ष 1983 के क्रिकेट विश्वकप पर आधारित है। इसमें रणवीर सिंह भी लीड रोल में हैं। रणवीर इसमें कपिल देव की भूमिका में होंगे और दीपिका उनकी पत्नी की। हाल ही ऐसी अफवाहें फैली थीं कि दीपिका इस फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम संभालेंगी। हालांकि फिल्म के निर्माताओं ने इसका खंडन करते हुए कहा था कि ये सिर्फ अफवाहें हैं और दीपिका पोस्ट प्रोडक्शन का काम नहीं देखेंगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.