Header Ads

कोरोना वायरस को लेकर दो ऑस्ट्रेलियाई कप्तानों का बयान, खिलाड़ियों के लिए ये सबसे मुश्किल समय

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन और वनडे टीम के कप्तान एरॉन फिंच ने कोरोना वायरस को लेकर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इस जानलेवा वायरस से मौजूदा हालात पूरी दुनिया में हैं, ऐसे हालात उन्होंने पहले कभी नहीं देखे।

ऑस्ट्रेलियाई कप्तानों ने कोरोना को बताया 'भयावह'

फिंच और पेन ने बुधवार को एक इंटरव्यू में कहा, "हमने ऐसा पहले कभी नहीं देखा। बीते कुछ घंटों में यातायात संबंधी सभी कार्यक्रम बदले जा चुके हैं। यह दो या तीन सप्ताह में बदल भी सकता है। कार्यक्रम तय करना काफी मुश्किल हो रहा है, लेकिन यह इसलिए जरूरी है ताकि सुनिश्चित किया जा सके कि आपके पास जो लोग रह रहे हैं वो सुरक्षित रहें और आप इस बीमारी को फैलने से जितना संभव हो रोक सकें।" टिम पेन ने कहा कि वह शेफील्ड शील्ड में तस्मानिया के लिए खेलना पसंद करते, लेकिन रद्द का जो कारण है वो क्रिकेट से काफी बड़ा है।

यह समय सभी क्रिकेटरों के लिए है मुश्किल- एरॉन फिंच

फिंच ने आगे कहा, "मैंने महसूस किया है कि यह मुश्किल है, लेकिन यह ऐसी चीज है जिसे हमें गंभीरता से लेना चाहिए। मैं शेफील्ड शील्ड में तस्मानिया से खेलना पसंद करता और हमारी आस्ट्रेलिया की पुरुष टीम भी चैपल-हेडली सीरीज जीतकर खुश होती। निश्चित तौर पर हमारी विश्व विजेता महिला टीम भी दक्षिण अफ्रीका में खेलना पसंद करती।" उन्होंने कहा, "लेकिन हम ऐसा कर नहीं सकते और इसके लिए कारण बहुत बड़ा है। यह समय सभी क्रिकेटरों के लिए मुश्किल है।"

आईपीएल की वजह से बीच में लटके हैं खिलाड़ी

आपको बता दें कि एरॉन फिंच और टिम पेन की ये प्रतिक्रिया मंगलवार को आस्ट्रेलियाई सरकार द्वारा जारी यातायात संबंधी सूचना को लेकर दी। उन्होंने कहा कि इस स्थिति में खिलाड़ियों के लिए मुश्किल खड़ी हो गई है, क्योंकि उनके लिए कुछ भी अभी तय नहीं है। खासकर उन खिलाड़ियों के लिए ये हालात पैदा हुए हैं, जिन्हें आईपीएल खेलने भारत आना है। बता दें कि एरॉन फिंच आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से खेलेंगे।

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.