Header Ads

शहरों और महानगरों के साथ अब कस्बों में भी फर्राटा भरेंगी Ola Bike

नई दिल्ली: राइड-हीलिंग कंपनी ओला की माइक्रो-मोबिलिटी सेवा ओला बाइक ( Ola bike taxi ) ने भारत के 150 शहरों और कस्बों में अपनी सेवाओं का विस्तार किया है। इस सर्विस को 2016 में पहली बार गुड़गांव, फरीदाबाद और जयपुर में पेश किया गया, ओला बाइक ( Ola Bike taxi service ) पहली और आखिरी-मील कनेक्टिविटी को सक्षम बनाता है।

2020 वर्ल्ड कार ऑफ द ईयर पुरस्कार के लिए नॉमिनेट हुई Kia Seltos और Hyundai Venue

अगले 12 महीनों में, ओला बाइक तीन गुना बढ़ने और नए शहरों और शहरों तक पहुंचने की योजना बना रही है। यह राइड-हीलिंग कंपनी की सबसे तेजी से बढ़ती श्रेणियों में से एक है और इसने संभावित बाइक-पार्टनर्स के लिए नए रोजगार के रास्ते खोल दिए हैं। सूक्ष्म गतिशीलता सेवा केवल हैदराबाद और कोलकाता जैसे महानगरीय शहरों में ही उपलब्ध नहीं है, बल्कि गया, बीकानेर और मुगलसराय जैसे शहरों में भी उपलब्ध है।

ओला के चीफ सेल्स और मार्केटिंग ऑफिसर अरुण श्रीनिवास ने कहा कि, "ओला बाइक ग्राहकों को एक स्मार्ट, सस्ता समाधान प्रदान करता है, यह एक ऐसी पेशकश है जो वास्तव में एक अरब लोगों के लिए गतिशीलता बनाने के हमारे मिशन को दर्शाती है! ओला बाइक ने बिहार के छपरा जैसे बड़े शहरों से लेकर बड़े महानगरीय क्षेत्रों तक के नागरिकों को सक्षम बनाया है। त्वरित, विश्वसनीय और सस्ती गतिशीलता के साथ गुड़गांव जैसे क्षेत्र, "

राइड-हाइलिंग कंपनी ने "अब खुलेंगे नये रास्ते" के नारे के तहत ओला बाइक के लिए एक नया वीडियो अभियान भी शुरू किया है। इस अभियान का कॉन्सेप्ट और इसे एग्जीक्यूट करने का श्रेय लियो बर्नेट ऑर्चर्ड को जाता है, इसे कई उपभोक्ता टचपॉइंट को कवर करते हुए डिजिटल, वीडियो, सामाजिक, ओओएच और प्रसारण प्लेटफार्मों पर प्रदर्शित किया जाएगा।

महज 480 रुपये में आपकी कार बन जाएगी वाटरप्रूफ, आज ही करवाएं ये कोटिंग

ओला मार्केटिंग हेड ऐश्वर्या मुरली ने कहा कि, "ओला बाइक अब 150 शहरों में है और पूरे भारत के शहरों और कस्बों में तेजी से विस्तार कर रही है। यह अभियान ओला बाइक को देश भर में यात्रियों की जरूरतों को समझने के लिए मजबूत बनाता है और ओला बाइक को वास्तविक दुनिया की समस्या के सरल समाधान के रूप में स्थापित करता है। हम जानते हैं। टीवीसी हर भारतीय के साथ घर से टकराती है, चाहे बड़े महानगरीय क्षेत्रों में या छोटे शहरों में।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.