Header Ads

महाराष्ट्र: देखते ही देखते जमीन में समा गई पार्किंग में खड़ी कार, वीडियो वायरल

मुंबई। महाराष्ट्र के कई इलाकों में बीते तीन-चार दिनों से लगातार बारिश हो रही है। बारिश की वजह से कई सड़कें जलमग्न हो गई हैं तो कई जगहों पर कुछ इमारतें भी धराशाई हो गई। ऐसे में प्रशासन की पोल एक बार फिर से खुल गई है।

मौसम विभाग ने रविवार को भी मुंबई, ठाणे, रायगढ़ समेत कई इलाकों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। इस बीच उससे पहले आज (13 जून 2021) घाटकोपर इलाके में एक बड़ी घटना घटी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, घाटकोपर इलाके के एक पार्किंग में खड़ी एक कार देखते ही देखते जमीन में समा गईं। बारिश के बाद जमीन में कार के धंसने का वीडियो वायरल होने के बाद की BMC की ओर से एक बयान सामने आया है। BMC ने अपने बयान में कहा है कि इस हादसे से हमारा कोई लेना-देना नहीं है। क्योंकि घाटकोपर के जिस क्षेत्र में यह घटना घटी है वह एक निजी सोसायटी है।

इस वजह से हुई ये घटना

BMC ने अपने बयान में कहा है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के संबंध में ग्रेटर मुंबई नगर निगम के आपातकालीन प्रबंधन विभाग द्वारा जानकारी मिली है। सूचना के मुताबिक, घाटकोपर पश्चिम स्थित एक निजी सोसायटी के पास पार्किंग में खड़ी एक कार अचानक जमीन में धंस गई। यह घटना 13 जून 2021 की सुबह की है।

जानकारी के मुताबिक, जिस सोसायटी में घटना घटी उसके परिसर में एक कुआं है। कुएं के आधे हिस्से को सीमेंट से ढका गया है। इसके बाद इस सोसायटी में रहने वाले लोग उसके उपर गाड़ी पार्क करने लगे। अब तेज बारिश की वजह से वहां खड़ी कार पानी में पूरे टरह डूब गई। इस घटना में किसी के भी मौत होने की कोई खबर नहीं है।

BMC ने कहा कि फिलहाल, विभागीय कार्यालय द्वारा जल निकासी का काम किया जा रहा है। सोसायटी को इस स्थान पर तत्काल सुरक्षा व्यवस्था के लिए कदम उठाने के निर्देश दिए गए हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.