Header Ads

ममता बनर्जी ने योगी सरकार को घेरा, कहा-यूपी से गंगा में बहकर बंगाल पहुंच रहे हैं शव

नई दिल्ली। विधानसभा चुनाव जीतने के बाद भी ममता बनर्जी लगातार भाजपा पर निशाना साध रही हैं। अब यूपी का जिक्र करते हुए उन्होंने सोमवार को कहा कि गंगा नदी में यूपी से शव बहकर यहां आ रहे हैं। इनके कोरोना संक्रमित होने का खतरा है। ममता बनर्जी ने कहा कि नदी में बहते हुए यूपी से बंगाल तक शव आ रहे हैं और इनके कोरोना संक्रमित होने का खतरा है। हम पानी से शवों को निकालकर उनका अंतिम संस्कार करा रहे हैं। ममता का आरोप है कि शवों से पानी प्रदूषित हो रहा है।

Read More: शरद पवार की अगुवाई में अहम बैठक कल, कांग्रेस छोड़ बाकी विपक्ष होगा शामिल

गंगा नदी में तैरती लाशों का मुद्दा

राजनीतिक विश्लेषज्ञों का कहना है कि ममता बनर्जी अपने राज्य से ध्यान भटका कर यूपी की ओर ले जाना चाहती है। वह दूसरी लहर में उत्तर प्रदेश में गंगा नदी में तैरती लाशों के मुद्दे को दोबारा मीडिया के सामने लाना चाहती हैं। इस तरह से वर्तमान भाजपा सरकार को सवालों के घेरे में लाने की कोशिश कर रही हैं। मई महीने में पश्चिम बंगाल की सत्ता पर तीसरी बार काबिज होने के बाद ममता बनर्जी का केंद्र सरकार के साथ लगातार टकराव जारी है।

ममता बनर्जी यूपी पर लगातार हमलावर हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने एक पत्रकार की मौत के मामले में यूपी की कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाए थे। इससे पहले चुनाव के दौरान भी उन्होंने कहा था कि यूपी के लोग बंगाल में आकर माहौल को खराब करने में लगे हुए हैं।

Read More: सिंधिया की सुरक्षा में बड़ी चूक, लापरवाही के कारण 14 पुलिसकर्मियों को किया निलंबित

ममता सरकार पर एक बार फिर बरसे राज्यपाल

पश्चिम बंगाल में चुनाव के बाद हिंसा की वारदातें बढ़ती जा रही हैं। सोमवार को पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने कहा कि राज्य में चुनाव के बाद कथित तौर पर हिंसा से उपजी स्थिति खतरनाक और परेशान करने वाली है। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर ममता बनर्जी सरकार ने लापरवाह भरा रवैया अपना रखा है। उन्होंने कहा कि राज्य में स्थितियां परेशान करने वाली हैं। दो मई के बाद बढ़ीं हिंसा की वारदातों को राज्य सरकार स्वीकार नहीं कर रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.