Header Ads

ममता बनर्जी के भतीजे को सरेआम थप्पड़ मारने वाले शख्स की मौत, परिवार ने लगाया हत्या का आरोप

नई दिल्ली। ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी को 2015 में पश्चिम बंगाल के एक कार्यक्रम के दौरान जिस शख्स ने थप्पड़ जड़ा था, उसकी रहस्यमय तरीके से मौत हो गई है। भाजपा से जुड़े देबाशीष आचार्य की मौत के बाद से परिवार का आरोप है कि उनकी हत्या कराई गई है। बताया जा रहा है कि कुछ अज्ञात लोगों ने उन्हें अस्पताल में पहुंचाया था।

Read More: सीरम जुलाई से बच्चों के लिए 'कोवोवैक्स' का शुरू कर सकता है ट्रायल, सितंबर में लॉन्च होने की उम्मीद

गुरुवार की सुबह गंभीर रूप से घायल देवाशीष आचार्य को मिदनापुर के तमलुक जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल के रिकॉर्ड में उन्हें कुछ अज्ञात लोगों द्वारा सुबह 4.10 बजे लाया गया। भर्ती कराने के बाद वे लोग जल्द वहां से निकल गए। देवाशीष की मौत दोपहर को हो गई। उनके परिवार को जब इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने दावा किया कि देवाशीष की हत्या करी गई है।

16 जून की शाम अपने दो दोस्तों के संग बाहर गए थे

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार भाजपा नेताओं ने अब देवाशीष आचार्य की मौत पर सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं। देवाशीष 2020 में भाजपा में शामिल हुए थे। पुलिस ने अपनी प्रारंभिक जांच में पाया कि देवाशीष आचार्य 16 जून की शाम अपने दो दोस्तों के संग बाहर गए थे। वह एक चाय की दुकान पर भी रुके थे। यहां से वे अचानक गायब हो गए।

Read More: पीएम मोदी की लोकप्रियता अब भी कायम, ग्लोबल अप्रूवल रेटिंग में जो बाइडेन और बोरिस जॉनसन को पीछे छोड़ा

गौरतलब है कि देबाशीष आचार्य 2015 में उस दौरान सुर्खियों में छा गए थे, जब उन्होंने एक राजनीतिक कार्यक्रम के दौरान अभिषेक बनर्जी को पूरी जनसभा के सामने थप्पड़ मारा था। हालांकि, इसके बाद टीएमसी के समर्थकों ने उनकी जमकर पीटाई की थी। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था, बाद में अभिषेक बनर्जी के दखल पर उन्हें रिहा कर दिया गया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.