Header Ads

गुजरात: कार और ट्रक की जोरदार टक्कर, एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत

नई दिल्ली। गुजरात के आनंद जिले में बुधवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार ट्रक और यात्रियों से भरी कार में आमने सामने से टक्‍कर हो गई। इस हादस में एक बच्चे सहित 10 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। यह हादसा तारापुर के नजदीक हुआ है। ये सभी 10 लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। शवों को तारापुर रेफरल अस्पताल रेफर कर दिया गया है। इस मामले में पुलिस की जांच जारी है।

मौके पर 10 की मौत
पुलिस के अनुसार, यह घटना आनंद जिले के तारापुर को अहमदाबाद जिले के वतामन से जोड़ने वाले राज्य राजमार्ग पर हुई है। इको कार में सवार एक ही परिवार के सभी सदस्‍य सूरत के भावनगर की तरफ जा रहे थे। हादसा उस समय हुआ जब तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। टक्‍कर इतनी जोरदार थी कि कार में सवार सभी 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। कार वतामन की ओर जा रही थी, जबकि ट्रक विपरीत दिशा से आ रहा था। पुलिस ने कहा कि कार के क्षतिग्रस्त अवशेषों से शवों को निकालने और मृतकों की पहचान करने का प्रयास जारी हैं।

यह भी पढ़ें :— भारतीय वैज्ञानिक दंपती ने खोली चीन की पोल : वुहान लैब से लीक हुआ कोरोना वायरस, शोध में दी ये अहम जानकारी

कार के निकल गए परखच्चे
शुरुआती जांच में ट्रक पर मध्य प्रदेश का नंबर प्लेट लगे होने की बात सामने आ रही है। हादसा इतना जबरदस्‍त था कि कार के परखच्‍चे निकल गए और कार में सवार सभी यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने सभी यात्रियों को किसी तरह बाहर निकाला और निकट के अस्‍पताल ले जाया गया। जहां डॉक्‍टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें :— एक्सपर्ट ने वैक्सीनेशन के हालात पर जताई चिंता, कहा- समय रहते नहीं सुधरे तो भयानक होगी तीसरी लहर!


रविवार को हुई थी 3 लोगों की मौत
आपको बता दें कि बीते रविवार को सूरत के वलसाड में राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक भीषण कार दुर्घटना हुई थी। इस हादसे में अंकलेश्वर निवासी एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी। पुलिस के अनुसार ट्रक को ओवरटेक करते समय कच्छवाला ने तेज गति से कार मोड़ी जिससे उसने नियंत्रण खो दिया, उसने पहले ट्रक को टक्कर मारी और फिर डिवाइडर से कूदकर एक लाइट पोल से जा टकराया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.