Header Ads

मुफ्त में घर तक मिलेगी ऑक्सीजन कन्सेंट्रेटर की सुविधा, Ola ने गिवइंडिया के साथ शुरू की सेवा

नई दिल्ली। देश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच कई राज्यों के अस्पतालों में ऑक्सीजन की भारी कमी की वजह से अब तक कई मरीजों की जान जा चुकी है। ऐसे में केंद्र सरकार और तमाम राज्य सरकारों की ओर से अस्पतालों तक पर्याप्त मात्रा में ऑक्सीजन की उपलब्धता को लेकर कोशिशें की जा रही हैं। वहीं कई प्राइवेट संस्थाएं भी सामने आई हैं, जो अपने-अपने स्तर पर सरकार की मदद करते हुए अस्पतालों तक ऑक्सीजन पहुंचाने या उपलब्ध कराने की कोशिश में जुटी हैं।

अब इसी कड़ी में कैब सर्विस देने वाली कंपनी ओला ने एक बड़ी घोषणा की है। ओला फाउंडेशन ने सोमवार को ऐलान किया है कि वे मुफ्त में ऑक्सीजन कन्सेंट्रेटर की डोर स्टेप डिलीवरी करेंगे। कंपनी की घोषणा के मुताबिक, ओला ऐप के माध्यम से उपभोक्ताओं को मुफ्त में ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर की डोर स्टेप डिलीवरी की जाएगी। इसके लिए ओला ने गिवइंडिया के साथ साझेदारी की है।

यह भी पढ़ें :- नेशनल हाईवे पर लिक्विड मेडिकल ऑक्सीजन ले जा रहे टैंकर्स से नहीं लिया जाएगा टोल टैक्स

बयान के मुताबिक, इसी सप्ताह से 500 ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर के प्रारंभिक सेट के साथ यह सेवा बेंगलुरु में शुरू होगी। ओला और गिवइंडिया आने वाले हफ्तों में 10,000 तक की कंसेंट्रेटर के साथ इस सेवा को पूरे देश में लागू करेगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.