Header Ads

कोरोना संक्रमित छोटा राजन की मौत से एम्स का इनकार, कहा- अभी जिंदा है अंडरवर्ल्ड डॉन

नई दिल्ली। कोरोना संक्रमित अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन ( Underworld don Chhota Rajan ) की आज यानी शुक्रवार को मौत की खबर सामने आई थी। दिल्ली केे एम्स ( delhi Aiims ) में अंडरवर्ल्ड डॉन का इलाज चल रहा था। सोशल मीडिया पर छाई खबरों में बताया गया कि कोरोना पॉजिटिव होने के बाद 25 अप्रैल को 62 वर्षीय छोटा राजन को एम्स भर्ती कराया गया था, जहां हालत में सुधार न होने की वजह से उसकी मौत हो गई। वहीं, एम्स ने छोटा राजन की मौत की खबरों का खंडन किया है। एम्स की ओर से एक ट्वीट में बताया गया कि छोटा राजन अभी जिंदा है और उसका इलाज चल रहा है।

Coronavirus: रांची में CM हेमंत सोरेन ने RIMS में 528 बेड वाले कोरोना हॉस्पिटल उद्घाटन किया

 

मुंबई की एक विशेष मकोका अदालत ने प्रत्यर्पित गैंगस्टर राजेंद्र निकल्जे उर्फ छोटा राजन और छह अन्य को रियल एस्टेट डेवलपर की हत्या का प्रयास करने का दोषी पाया था और उन्हें 10 साल के सश्रम कारावास की सजा सुनाई थी। सीबीआई के एक प्रवक्ता ने कहा कि मुंबई में मंगलवार को महाराष्ट्र कंट्रोल ऑफ ऑर्गेनाइज्ड क्राइम एक्ट (मकोका) की विशेष अदालत ने रियल एस्टेट डेवलपर अजय गोसलिया की हत्या के प्रयास के मामले में राजन और उसके सहयोगियों - कौशिक राजगौर, अरविंद उर्फ अरण्या शिंदे, सुनील कुमार उर्फ पीयूष, विलास भारती, प्रकाश उर्फ पाक्या, रोहित उर्फ सतीश कालिया पर 5-5 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया। राजन को 2015 में इंडोनेशिया के बाली से प्रत्यर्पित किया गया था।

अजित सिंह के निधन पर भवुक हुए राकेश टिकैत, बोले- किसानों ने अपना वकील खो दिया

आपको बता दें कि छोटा राजन अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के गैंग का हिस्सा था, लेकिन बाद में आपसी रंजिश के कारण दोनों में टकराव हो गया था, जिसके बाद दोनों अलग हो गए थे। जिसके बाद बैंकॉक में दाऊद की ओर से छोटा राजन पर जानलेवा हमला भी किया गया था। हालांकि इस दौरान वह बच निकला था। छोटा राजन के खिलाफ इंटरपोल से रेड कॉर्नर नोटिस जारी होने के बाद सीबीआई ने उसको मलेशिया से गिरफ्तार कर लिया था। जिसके बाद उसको 2015 में भारत लाया गया था। वहीं, भारत लाने के बाद छोटा राजन पर हमले की आशंका को देखते हुए उसको दिल्ली की तिहाड़ जेल में शिफ्ट कर दिया गया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.