Header Ads

कोरोना संकट के बीच जावेद अख्तर हुए ट्रोल, महाराष्ट्र सरकार की तारीफ में लिखी यह बात

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस ( coronavirus in India ) से मच रही हाहाकार के बीच बॉलीवुड के मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ( Javed Akhtar ) महाराष्ट्र सरकार के समर्थन में ट्वीट करके सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए हैं। दरअसल, जावेद अख्तर ने हाल ही में कोरोना वायरस से जारी लड़ाई को लेकर महाराष्ट्र सरकार ( Government of Maharashtra ) और बीएमसी के समर्थन में ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

कोरोना को लेकर प्रशासिनक व्यवस्था का जायजा लेने खुद सड़क पर उतरे कबिनेट मंत्री, पूर्ण लॉकडाउन लगाने का दिया संकेत

जावेद अख्तर ने अपने ट्वीट में लिखा कि मैं समझता हूं कि दूसरे राज्यों को महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी से सीख लेने की जरूरत है। सरकार और बीएमसी दोनों ही कोरोना के खतरे के साथ गजब की क्षमता के साथ लड़ रहे हैं। सोशल मीडिया पर जावेद अख्तर का यह ट्वीट वायरल हो गया है, जिसके बाद एक्टिव यूजर्स ने उनको ट्रॉल करना शुरू कर दिया है। इसके जवाब में एक यूजर ने लिखा कि आप ऐसा किस आधार पर कह रहे हैं क्योंकि कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा मौतें भी महाराष्ट्र में ही हो रही हैं। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा कि क्या आप हमें बता सकते हैं कि इसमें सीख लेने वाला कौन सा प्वाइंट हैं?

भारत में अचानक क्यों बढ़ रहे कोरोना केस? WHO की वैज्ञानिक सौम्या स्वामीनाथन ने बताई वजह

इसके साथ ही दूसरे यूजर ने लिखा कि कोरोना वायरस केवल एक राज्य तक ही सीमित नहीं है, यह पूरे देश की समस्या है। इसलिए सभी चाहते हैं कि यह महामारी जल्दी से खत्म है। इसलिए किसी को किसी से कोई सीख लेने की जरूरत नहीं है। उन्होंने आगे लिखा कि पीठ थपथपाने के चक्कर में देश की हालात पतली हो गई है। इसलिए राज्यों से हटकर अब पूरे देश के बारे में विचार किए जाने की जरूरत है। भारत में कोरोना की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। यहां लगातार बढ़ते मामलों के बीच बीते 24 घंटे में 4.03 लाख नए मामले सामने आए। वहीं इस दौरान महामारी से 4092 लोगों की मौत हो गई।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.