Header Ads

अयोध्या के एक टीचर के परिवार के लिए उमर अब्दुल्ला ने लगाई गुहार, कहा- ऑक्सीजन ढूंढने में करो मदद

नई दिल्ली। कोरोना संकट से जूझ रहे पूरे देश में हाहाकार मचा है। कई राज्यों के अस्पतालों में ऑक्सीजन और बेड की कमी की वजह से लोग परेशान हैं, तो वहीं देशभर में अब तक 100 से अधिक मरीजों की ऑक्सीजन की कमी की वजह से जान चली गई है। ऐसे में ऑक्सीजन को लेकर चारों तरफ से मदद की गुहार लगाई जा रही है।

इसी कड़ी में जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने अयोध्या में कोरोना संक्रमित एक स्कूली शिक्षक के परिवार के लिए ऑक्सीजन मुहैया कराने के लिए मदद की गुहार लगाई है। अब्दुल्ला ने एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए ऑक्सीजन उपलब्ध कराए जाने की अपील की है।

यह भी पढ़ें :- रवीना टंडन ने कोरोना पीड़ितों के लिए मुहैया कराए 300 ऑक्सीजन सिलेंडर्स, अस्पतालों पर उतारा गुस्सा

अब्दुल्ला ने अपने ट्वीट में 52 वर्षीय आनंद पांडे के परिवार का एक संदेश साझा किया है जिसमें उनके लिए ऑक्सीजन और अस्पताल में एक बिस्तर ढूंढने के लिए मदद मांगी गई है।

इधर, राज्य के तमाम अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी देखने को मिली है। फैजाबाद के भाजपा सांसद लल्लू सिंह ने भी माना कि अयोध्या जिले में ऑक्सीजन की कमी है। ‘डिस्ट्रिक्ट वुमेन्स हॉस्पिटल’ ने ऑक्सीजन की कमी के कारण मरीजों को भर्ती करने से रोक दिया है। वहीं, अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक (सीएमएस) डॉ. एसके शुक्ला ने जानकारी देते हुए बताया है कि ऑक्सीजन की कमी की वजह से अस्पताल में तीन मरीजों की मौत हो गई है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.