Header Ads

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की हालत स्थिर, हर्षवर्धन बोले- मिल रहा हरसंभव इलाज

नई दिल्ली। बीते दिनों पूर्व पीएम मनमोहन सिंह (Manmohan Singh Health Update) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए। उन्हें सोमवार को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया। यहां उनका इलाज जारी है। फिलहाल वह चिकित्सकों की निगरानी में हैं।

Read More: अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता कोरोना संक्रमित, CM ने खुद को किया आइसोलेट

पूर्व पीएम के स्वास्थ्य पर मंगलवार को स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन ने ट्वीट कर जानकारी दी। हर्षवर्धन ने लिखा-'डॉ.मनमोहन सिंह का स्वास्थ्य स्थिर है। उनके इलाज में लगी मेडिकल टीम से उनके स्वास्थ्य के संदर्भ में जानकारी ली। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करते हैं।'

पिछले साल दवा के रिएक्शन और बुखार होने के बाद 87 वर्षीय सिंह को एम्स में भर्ती कराया गया था। इलाज के कई दिनों बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल सकी थी। मनमोहन सिंह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं। वे फिलहाल राजस्थान से राज्यसभा सदस्य हैं। वे 2004 से 2014 तक देश के पीएम रहें।

Read More: गुजरात: सरकारी आदेश का इंतजार करने की बजाय वलसाड के लोगों ने खुद लगाया 10 दिन का लॉकडाउन

साल 2009 में उनकी एम्स में ही कोरोनरी बाईपास सर्जरी भी हुई थी। वहीं पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘अपने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह जी के उत्तम स्वास्थ्य और जल्द से जल्द उनके ठीक होने की कामना करता हूं।’ गौरतलब है कि पूर्व पीएम कोरोना टीके की दोनों खुराक ले चुके हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.