Header Ads

राहुल गांधी ने केंद्र से की अपील, कोरोना वैक्सीन मुफ्त में दिलाए सरकार

नई दिल्ली।

कोरोना संक्रमण (Coronavirus) की दूसरी लहर के कारण देशभर में हालात बेकाबू होते जा रहे हैं। कई राज्यों में ऑक्सीजन और बेड की कमी की वजह से कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो रही है। वहीं, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र पर हमला बोलते हुए मांग की है कि सरकार लोगों को कोरोना वैक्सीन मुफ्त में दिलाए।

यह भी पढ़ें:- दावा: कोरोना वायरस का दोहरा और तिहरा स्वरूप एक जैसा, दोनों टीके भी उन पर प्रभावी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, चर्चा बहुत हो चुकी है। देशवासियों को वैक्सीन मुफ्त मिलनी चाहिए। बात खत्म, मत बनाओ भारत को भाजपा सिस्टम का विक्टिम। इससे पहले, राहुल गांधी ने कहा था कि सद्भाव से केंद्र सरकार से अपील है कि वह पीआर और अनावश्यक परियोजनाओं पर खर्च करने की बजाय टीका, ऑक्सीजन और अन्य स्वास्थ्य सेवाओं पर ध्यान दे। उन्होंने सरकार को आगाह करते हुए कहा कि आने वाले दिनों में यह संकट और भी गहरा सकता है। इससे निपटने के लिए देश को तैयार करना होगा। वर्तमान दुर्दशा असहनीय है।

यह भी पढ़ें:- कोरोना वायरस से कब सुरक्षा दिलाएगी वैक्सीन, क्या दावा कर रहे विशेषज्ञ

राहुल गांधी ने गत रविवार को कांग्रेस कार्यकताओं से कहा कि सिस्टम फेल हो गया है और इसीलिए वे सभी राजनीतिक गतिविधियों को छोड़ कोरोना संक्रमण के खिलाफ इस जंग में लोगों का साथ दें। राहुल गांधी ने कहा कि यह वक्त लोगों की बेहतरी के बारे में बातें करने का है, क्योंकि सिस्टम पूरी तरह से फेल हो चुका है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.