Header Ads

Bijapur encounter : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने जताई गहरी संवेदना, बलिदान को नहीं भूलेगा राष्ट्र

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ के बीजापुर और सुकमा जिले में सुरक्षाबलों और नक्सली मुठभेड़ में 22 जवान शहीद होने पर राष्ट्रपति रामनाथ कोंविद ने गहरी संवेदना जाहिर की है। उन्होंने कहा है कि माओवादी विद्रोहियों से जूझते हुए सुरक्षाकर्मियों की हत्या गहरी पीड़ा का विषय है। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदना है।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कहा कि शहीद जवानों के दर्द में पूरा राष्ट्र शामिल है। उनके इस बलिदान को देश कभी नहीं भूलेगा।

छत्तीसगढ़ से आई ताजा खबर सभी के लिए देशवासियों के लिए दर्दनाक और दहलाने वाली है। ताजा जानकारी के मुताबिक बीजापुर और सुकमा जिले में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 22 जवान शहीद हुए हैं।

इससे पहले बीजापुर के एसपी कमलोचन कश्यप ने जानकारी दी थी कि बीजापुर और सुकमा जिले में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में अब तक 22 जवानों के शव बरामद हुए हैं। उन्होंने बताया है कि घटनास्थल का मंजर काफी खौफनाक है।

दूसरी तरफ एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने छत्तीसगढ़ में हुए इस हादसे को बहुत बुरी बताया है। उन्होंने कहा कि यह संकट की स्थिति है। महाराष्ट्र और छत्तीसगढ़ में स्थिति संकटपूर्ण है। हमने महाराष्ट्र और छत्तीसगढ़ की सीमा को सील कर दिया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.