Header Ads

IT Raid : अनुराग कश्यप और तापसी से पूछताछ जारी, कांग्रेस और एनसीपी ने छापेमारी पर उठाए सवाल

नई दिल्ली। बॉलीवुड के फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू, विकास बहल और मधु मंटेना पर चल रही आयकर विभाग की छापेमारी रात में भी जारी रही। साथ ही बीती रात अनुराग कश्यप और अभिनेत्री तापसी से पूछताछ भी हुई। छापे की कार्रवाई आज भी जारी रह सकती है। आयकर विभाग की इस छापेमारी को लेकर कांग्रेस और एनसीपी ने केंद्र सरकार पर बदला लेने के आरोप लगाए है। वहीं केंद्र का कहना है कि आईटी रेड्स कानून के मुताबिक हुईं हैं।

टैक्स चोरी का आरोप

आयकर विभाग के अधिकारियों ने बताया है कि छापेमारी टैक्स चोरी के मामले में अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू, विकास बहल और मधु मंटेना समेत फैंटम फिल्म्स से जुड़े लोगों के आवास व अन्य ठिकानों पर की है। इनकम टैक्स विभाग को ये जानकारी मिली थी कि फैंटम फिल्म्स में टैक्स की चोरी हुई है। फैंटम फिल्म्स ने जो पैसा कमाया, उसकी सही जानकारी नहीं दी गई।

22 ठिकानों पर हुई छापेमारी

22 ठिकानों पर हुई छापेमारी के दौरान आयकर विभाग अधिकारियों ने इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस और दस्तावेजों की जांच की है। आईटी टीम ने कुछ इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस अपने कब्जे में लिए हैं। मधु मंटेना की कंपनी क्वान टैलेंट मैनेजमेंट के अंधेरी वेस्ट के कॉमर्स सेंटर पर भी आयकर के आठ अधिकारियों ने छापेमारी की और क्वान कंपनी के चार एकाउंट्स को सीज कर दिया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.