Header Ads

नाना पटोले के बयान पर राजभवन की तरफ से आई प्रतिक्रिया, मुंबई में नहीं रहेंगे गवर्नर कोश्यारी

नई दिल्ली। उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक से भरी स्कॉर्पियो के मिलने के बाद से महाराष्ट्र की सियासत में बवाल मचा हुआ है। महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले ने बुधवार को कहा कि वे गुरुवार को सीएम उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात करेंगे। इसके साथ राज्यपाल के समक्ष सरकार का पक्ष भी पेश किया जाएगा।

नाना पटोले के इस बयान पर राजभवन की तरफ से प्रतिक्रिया आई है। एक विभागीय बयान में कहा गया है कि गुरुवार को कोई नियुक्ति नहीं होनी है। राजभवन ने यह भी बताया है कि राज्यपाल मुंबई से बाहर रहेंगे।

गौरतलब है कि मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर विस्फोटक से लदी स्कॉर्पियो मिलने के बाद मुंबई पुलिस के एक अधिकारी सचिन वाझे को एनआईए ने गिरफ्तार कर लिया है। इतना ही नहीं, हाल ही में मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने 100 करोड़ रुपए की उगाही का आरोप लगाकर सनसनी मचा दी है।

इस आरोप के बाद एनसीपी चीफ शरद पवार तक को सफाई देनी पड़ गई है। मामले में देवेंद्र फडणवीस ने गवर्नर से मुलाकात की थी। बुधवार को सुबह भाजपा नेताओं के साथ गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी को उन्होंने एक ज्ञापन सौंपा। राज्यपाल से मिलने के बाद फडणवीस ने कहा कि यह दुख की बात है कि पूरे मामले पर सीएम उद्धव ठाकरे ने चुप्पी साध रखी है।

उन्होंने कहा था कि शरद पवार ने दो दिन तक बचाव किया है, जबकि कांग्रेस तो अस्तित्व में ही नहीं है। उन्होंने एक बार फिर से महाविकास अघाड़ी सरकार को महावसूली कहा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.