Header Ads

पश्चिम बंगाल: ममता को एक और झटका, गौरीशंकर दत्ता ने थामा भाजपा का दामन

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के करीब आते ही लगातार ममता के पाले से खास चेहरे भाजपा में जा रहे हैं। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) विधायक गौरीशंकर दत्ता बुधवार को भाजपा में शामिल हो गए। दत्ता को कोलकाता में पार्टी अध्यक्ष दिलीप घोष और पार्टी नेता राजीब बनर्जी की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हुए।

दत्ता नादिया जिले की तेहता विधानसभा सीट से मौजूदा विधायक हैं। इसके साथ बंगाली अभिनेत्री राजश्री और अभिनेता बोनी सेनगुप्ता भी भाजपा में शामिल हो गईं।

ये भी पढ़ें: नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान चोटिल हुईं ममता बनर्जी, इलाज के लिए कोलकाता पहुंचीं

आठ मार्च को पांच विधायकों ने थामा दामन

सोमवार को टीएमसी के पांच विधायकों ने भाजपा का दामन थामा था। चार बार की विधायक एवं ममता बनर्जी की करीबी रहने वाली सोनाली गुहा और सिंगूर आंदोलन की मुख्य प्रतिनिधि रहे 80 वर्षीय रवींद्रनाथ भट्टाचार्य भी भाजपा में शामिल हो गए थे।

वही, चार बार के विधायक 85 वर्षीय जटू लाहिरी, सितल कुमार सरदार और पहली बार विधायक बने पूर्व फुटबॉलर दीपेंदु विश्वास ने भी भाजपा का दामन थामा है।

इन दिग्गजों ने दीदी का साथ छोड़ा

गौरतलब है कि गृह मंत्री अमित शाह के पिछले दौरे से अब तक शुभेंदु अधिकारी और शीलभद्र दत्ता आदि दिग्गज नेता भाजपा में शामिल हो चुके हैं। इनमें सांसद सुनील मंडल के अलावा विधायक मिहिर गोस्वामी, अरिंदम भट्टाचार्या, राजीव बनर्जी, तापसी मंडल, सुदीप मुखर्जी, सैकत पांजा, अशोक डिंडा, दीपाली बिस्वास, शुक्र मुंडा, श्यांपदा मुखर्जी, बनश्री मैती और बिस्वजीत कुंडू के नाम शामिल हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.