Header Ads

एंटीलिया केस: गृहमंत्री और मुंबई पुलिस आयुक्त पर गिर सकती है गाज? अजित पवार ने दिया जवाब

नई दिल्ली। मुकेश अंबानी के घर के पास विस्फोटक से भरी कार मिलने के मामले में एनआईए ने मुंबई पुलिस के एपीआई सचिन वज़े को गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तारी के बाद सचिन को सस्पेंड कर दिया गया है। हालांकि महाराष्ट्र की ठाकरे सरकार उनके बहाली की बात कर रही है और इसकी वजह से सरकार सवालों के घेरे में भी है।

ये भी पढ़ें- Ambani case : मुंबई क्राइम ब्रांच से हटाए गए सचिन वाजे, नागरिक सुविधा केंद्र की मिली जिम्मेदारी

इस मामले को बीजेपी ठाकरे सरकार पर लगातार निशाना साध रही है। वहीं, सरकार में सहयोगी एनसीपी के नाराज होने की खबरें भी सामने आ रही हैं। इसके साथ ही एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार ने इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से लंबी चर्चा की है। कयास लगाए जा रहे हैं इस मामले में मुंबई पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह और गृह मंत्री अनिल देशमुख पर गाज गिर सकती है।

सूत्रों की माने तो सचिन की गिरफ्तारी के बाद हो रही किरकिरी को लेकर महाराष्ट्र की गठबंधन सरकार में मतभेद की अटकलें लगाई जा रही हैं। हालांकि, महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने इन्हें खारिज करते हुए कहा है कि सरकार में सब ठीक-ठाक है।

पवार ने यह भी साफ कर दिया है कि मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह सहित अन्य किसी के खिलाफ तब तक कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी, जब तक कोई सबूत नहीं मिल जाता है।

उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर हुई बैठक में सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा है कि इस केस से संबंधित सभी लोगों की जांच होगी और महा विकास अघाड़ी सरकार में शामिल सभी पार्टियों ने इसके लिए अपनी रजामंदी दी है।

ये भी पढ़ें- Mukesh Ambani के घर के पास दिखी संदिग्ध कार,विस्फोटक सामग्री मिलने से मचा हड़कंप

पवार ने कहा, ‘ सरकार में सभी दल एकजुट होकर काम कर रहे हैं और किसी तरह का कोई भी मतभेद आपस में नहीं है। शिवसेना, राष्ट्रवादी कांग्रेस और कांग्रेस एक होकर काम कर रहे हैं, हमारे बीच मतभेद नहीं है। सरकार किसी को बचाने की कोशिश करना नहीं चाहती है।’

 


from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.