Header Ads

केरल : कस्टम विभाग ने माकपा नेता की पत्नी विनोदिनी को भेजा समन, केंद्रीय मंत्री ने लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

नई दिल्ली। केरल में भी विधानसभा चुनाव को देखते हुए आरोप.प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया है। एक तरफ सीमा शुल्क विभाग ने शनिवार को केरल में माकपा के पूर्व राज्य सचिव कोडिएरी बालाकृष्णन की पत्नी विनोदिनी को नोटिस भेजकर 10 मार्च को पेश होने के लिए कहा है तो दूसरी तरफ केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन ने कोडिएरी बालाकृष्णन पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है।

सीमा शुल्क विभाग ने अपनी जांच के दौरान पाया है कि केरल गोल्ड तस्करी का मामला सामने आने से पहले विनोदिनी पिछले साल जुलाई तक आईफोन का इस्तेमाल कर रही थीं।

केंद्रीय मंत्री ने मुरलीधरन ने कहा है कि विनोदिनी को iPhones बतौर रिश्वत दी गई थी। यह बताया गया है कि एक iPhone का उपयोग CPI.M की पत्नी के पूर्व सचिव द्वारा किया जा रहा है। अब सवाल यह है कि यह उसके पास कैसे पहुंची।

बता दें कि संतोष एपेन यूनिटेक बिल्डर्स के हेड हैं। उन्हें त्रिशूर के वडक्कनचेरी में लाइफ मिशन फ्लैट प्रोजेक्ट बनाने का ठेका मिला था। उच्च न्यायालय में दायर एक हलफनामे में एपेन ने उस प्राथमिकी को रद्द करने की मांग की जिसमें उल्लेख किया गया था कि स्वप्न सुरेश ने उसे वीआईपी मेहमानों को देने के लिए पांच आईफोन खरीदने के लिए कहा था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.