Header Ads

हिमाचल के चम्बा में आग से एक ही परिवार के चार लोग जिंदा जले

नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश ( Himachal Pradesh ) के चंबा से बड़ी खबर सामने आई है। जिले में एक घर में आग लगने से एक ही परिवार के चार लोगों की जिंदा जल जाने से मौत हो गई। यही नहीं इस हादसे में 10 मवेशियों के भी झुलसने की खबर है।

मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना चंबा जिला के चुराह क्षेत्र के सुइला गांव की है। इस भीषण हादसे को लेकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने ट्वीट कर दुख जताया है।

हिमाचल प्रदेश के चंबा में भीषण हादसे में आग लगने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि ये हादसा रविवर देर रात हुआ।

यह भी पढ़ेँः Holi के रंग ना पड़ें फीके, त्योहार मनाने से पहले जान लें राज्य सरकारों की ओर से जारी गाइडलाइन

खास बात यह है कि जिस समय मकान में आग लगी उस समय भारी बारिश हो रही थी, लेकिन आग इतनी भयानक थी कि बारिश के बावजूद भी नहीं बुझी।

आधी रात होने के चलते गांव के लोगों को भी हादसे की जानकारी नहीं मिल पाई। जब तक लोगों को हादसे की जानकारी लगी तब तक इस हादसे में चार लोगों के साथ 10 मवेशियों की आग की चपेट में आने से मौत हो चुकी थी।

चंबा में हुए इस दर्दनाक हादसे को लेकर मुख्यमंत्र जयराम ठाकुर ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने इस घटना में लोगों की मौत पर दुख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने लिखा- तीसा के सुईला गांव स्थित एक घर में आग लगने के कारण परिवार के चार सदस्यों और कुछ पशुओं की असामयिक मृत्यु की पीड़ादायक खबर सुनकर बहुत दुखी हूं।

ईश्वर दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान तथा परिजनों को संबल प्रदान करें. ॐ शांति शांति!

आपको बता दें कि इस हादसे में बच्चों समेत दम्पती भी शामिल है। इस दर्दनाक हादसे में 30 साल के देशराज, उनकी धर्मपत्नी 25 साल की डोलमा और 2 छोटे बच्चों की मौत हो गई।

यह भी पढ़ेँः होली के त्योहार के बीच मौसम विभाग ने जारी किया बड़ा अलर्ट, देश के इन राज्यों में झुलसाएगी गर्मी, यहां बारिश बढ़ा सकती है परेशानी

दरअसल जिस मकान में आग लगी है वो विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज के निवास के सामने स्थित सुइला गांव में ही स्थित है। इस दर्दनाक हादसे के बाद हंसराज ने भी शोक व्यक्त करते हुए परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.