Header Ads

"सेल्फी विद पत्रिका" में आप भी पा सकते हैं पत्रिका के फेसबुक पेज पर आने का मौका

जयपुर। पत्रिका अपने 65वें स्थापना दिवस पर पाठकों के लिए एक खास कॉन्टेस्ट लेकर आया है। 'सेल्फी विद पत्रिका' नाम के इस कॉन्टेस्ट में पाठकों को पत्रिका के स्थापना दिवस (वर्ष 1956) से लेकर 31 दिसंबर 2000 तक के किसी भी अंक की कॉपी के साथ अपनी सेल्फी लेनी है और हमें भेजनी है। इस कॉन्टेस्ट के तहत अपनी सेल्फी भेजने वाले लोगों की फोटोज को पत्रिका के फेसबुक पेज पर शेयर किया जाएगा और उन्हें पत्रिका के प्रिंट व डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से देश-दुनिया के रीडर्स और यूजर्स के एक बड़े वर्ग तक पहुंचने का मौका भी मिलेगा।

ऐसे भेजें एंट्री

कॉन्टेस्ट में भाग लेने के इच्छुक आवेदनअपनी प्रविष्टि ऑनलाइन Patrika.Com की 'पत्रिका कॉन्टेस्ट' कैटेगरी में जाकर 7 मार्च 2021 तक भेज सकते हैं। यहां आवेदन प्रक्रिया, कॉन्टेस्ट के नियम व शर्तें भी देख सकते हैं। कॉन्टेस्ट से जुड़ी जानकारी के लिए पत्रिका समाचार पत्र देखते रहें।

"सेल्फी विद पत्रिका" आवेदन के लिए नियम व शर्तें

1. एक व्यक्ति एक ही सेल्फी भेज सकता है।
2. आवेदक के द्वारा स्वयं ही आवेदन भेजा जाएगा, आवेदन ऑनलाइन ही स्वीकार किया जाएगा।
3. आवेदन स्वीकार करने या अस्वीकार करने का अधिकार पत्रिका समूह के पास सुरक्षित रहेगा।
4. निर्णायक मंडल का निर्णय अंतिम होगा तथा परिणाम की सूचना समाचार पत्र के माध्यम से दी जाएगी।
5. किसी भी प्रकार का विवाद होने पर केवल जयपुर के न्यायालय का ही क्षेत्राधिकार रहेगा।
6. आवेदकों द्वारा सब्मिट करवाई गई सेल्फीज को पत्रिका समूह किसी भी प्रकार से भविष्य में अपने काम में लेने के लिए अधिकृत है।
7. आवेदक कॉन्टेस्ट के तहत अपने चयन को लेकर किसी भी तरह का दबाव, प्रलोभन या अन्य अनुचित साधनों व तरीकों का सहारा नहीं लेगा।
8. आवेदक को शपथ पत्र द्वारा आश्वस्त करना होगा कि यदि उसका नाम पत्रिका समूह के "सेल्फी विद पत्रिका" कॉन्टेस्ट में चुना जाता है तो उसका वह किसी भी प्रकार से व्यावसायिक उपयोग या दुरुपयोग नहीं करेगा।
9. सबसे बड़ी बात, आवेदक की गतिविधियां तथा व्यवहार भारत में प्रचलित किसी विधि / कानून का उल्लंघन नहीं करता हो। ऐसा पाए जाने पर उसका आवेदन रद्द कर दिया जाएगा।
10. पत्रिका समूह के कर्मचारी तथा उनके परिजन आवेदन के लिए पात्र नहीं माने जाएंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.