Header Ads

Ambani case : शरद पवार से मुलाकात के बाद अनिल देशमुख बोले - एंटिलिया केस में NIA को देंगे पूरा सहयोग

नई दिल्ली। देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के पास एक कार से विस्फोटक वरामद होने का मामला पहले से ज्यादा गंभीर हो गया है। इस मुद्दे पर महाराष्ट्र में अचानक सियासी हलचल तेज हो गई है। सीएम उद्धव ठाकरे और एनसीपी प्रमुख शरद पवार की मुलाकात के बाद प्रदेश के गृह मंत्री अनिल देश्मुख दिल्ली में उनसे मिले हैं। बताया जा रहा है कि देशमुख गृह मंत्री के पद से हटाए जा सकते हैं।

जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी

लेकिन एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मुलाकात के बाद महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने मीडिया को बताया कि इस मामले में हम एनआईए के साथ पूरा सहयोग करेंगे। अंबानी केस मामले में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। इतना ही नहीं, उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया इसमें जो भी शामिल है उसका नाम सामने आना चाहिए।

शिवसेना-एनसीपी आमने सामने

दरअसल, अंबानी केस मामले में अनिल देशमुख ने कहा था कि पूर्व मुंबई पुलिस कमिश्नर परमवीर सिंह का तबादला रूटीन प्रशासकीय ट्रांसफर नहीं है। मुंबई पुलिस कमिश्नर होने के नाते उनके सहयोगी अधिकारी ने कुछ गंभीर गलतियां की है जो माफ करने के लायक नहीं है।

शिवसेना ने परमवीर का किया बचाव

इसके उलट शिवसेना ने इस मामले में पूर्व मुंबई पुलिस कमिश्नर परमवीर सिंह का बचाव किया था। शिवसेना ने मुखपत्र सामना में परमवीर के कामकाज की तारीफ भी की है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.