Header Ads

गुजरात में कोरोना केसों में भारी उछाल, नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अब बिना दर्शकों के होंगे शेष टी-20 मैच

नई दिल्ली। गुजरात, महाराष्ट्र और पंजाब समेत देश के कई राज्यों में बढ़ते कोरोना संक्रमण ( Coronavirus in Gujarat ) के बीच सरकार ने सोमवार शाम को बड़ा फैसला लिया है। सरकार ने फैसला लिया है कि 16 मार्च, 18 मार्च और 20 मार्च को अहमदाबाद स्थित मोटेरा स्टेडियम ( Motera Stadium ) में होने वाले शेष तीन टी-20 मैच दर्शकों के बिना ही कराए जाएंगे। आपको बता दें कि ये तीनों T-20 मैच भारत और इंग्लैंड ( Ind vs Eng ) के बीच खेले जाने हैं। सरकार के इस फैसले से स्टेडियम में जाकर मैच देखने वाले क्रिकेट प्रेमियों को बड़ा झटका लगा है। आपको बता दें कि अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मेजबान भारत और मेहमान टीम इंग्लैंड के बीच पांच टी-20 मैचों की सिरीज होनी है, जिसमें से दो मुकाबले हो चुके हैं।

Army Recruitment Scam Case में CBI की छापेमारी, लेफ्टिनेंट कर्नल समेत 17 अधिकारियों पर केस दर्ज

कोरोना से जंग : PM मोदी ने फिर बुलाई बैठक, सभी मुख्यमंत्रियों से 17 मार्च को करेंगे बात

गुजरात में कोरोना वायरस के 900 केसा दर्ज किए गए

आपको बता दें कि गुजरात में तेजी के साथ कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। पिछले 24 घंटों की बात करें तो राज्य में कोरोना वायरस के 900 केसा दर्ज किए गए हैं। जबकि इससे पहले राज्य के आठ इलाको में प्रशासन ने खाने-पीने की चीजों वाली दुकानें 10 बजे तक बंद करने का आदेश दिया है। कोरोना के बढ़ते केसों का ही नतीजा है कि सरकार ने बाकी के तीन टी-20 मैच दर्शकों के बिना ही कराने का निर्णय लिया है।

कोरोना वैक्सीनेशन की प्रमाणिकता पर सवाल, डॉक्टर दंपत्ति दोनों डोज लगने के बाद भी संक्रमित

19 लाख 77 हजार 802 लोगों को कोरोना वैक्सीन की पहले खुराक दी

आपको बता दें कि गुजरात सबसे ज्यादा कोरोना प्रभावित राज्यों में से एक है। यहां पिछले 24 घंटों में कोरोना के 900 केस सामने आए हैं। पिछले चालीस दिनों के भीतर एक दिन में आए यह सबसे ज्यादा कोरोना केसों की संख्या बताई जा रही है। स्वास्थ्य विभाग की एक रिपोर्ट के अनुसार गुजरात में अब तक 19 लाख 77 हजार 802 लोगों को कोरोना वैक्सीन की पहले खुराक दी जा चुकी है। जबकि 5 लाख 635 लोगों वैक्सीन के दोनों खुराक पा चुके हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.