Header Ads

दिल्ली MCD उपचुनाव: 5 सीटों पर मतदान जारी, तीन मार्च को आएगा फैसला

नई दिल्ली। दिल्ली में रविवार को नगर निगम की 5 सीटों के उपचुनाव को लेकर मतदान शुरू हो गया। इसमें पूर्वी दिल्ली नगर निगम के त्रिलोकपुरी, कल्याणपुरी और चौहान बांगड़ वार्ड की सीटों पर चुनाव हो रहा है, वहीं उत्तरी दिल्ली नगर निगम की रोहिणी सी और शालीमार बाग नॉर्थ वार्ड में उपचुनाव हो रहा है।

ISRO का 2021 में पहला प्रक्षेपण, ब्राजील के उपग्रह के साथ अंतरिक्ष में भेजी जा रही भगवदगीता

नगरपालिका उपचुनावों के लिए मतदान सुबह 7.30 से शुरू हो गए। ये शाम 5.30 बजे तक हो रहेगा। वहीं तीन मार्च को वोटों की गिनती शुरू होगी और उसी दिन परिणाम घोषित किए जाएंगे। मुख्य प्रतिद्वंद्वियों आप, भाजपा और कांग्रेस में रविवार को होने वाले उपचुनावों को लेकर भरपूर उत्साह और तैयारियां देखने को मिलीं।

एक दिन पहले आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सीलमपुर, कोंडली और त्रिलोकपुरी इलाके में रोड शो किया और लोगों से ‘आप’ प्रत्याशियों को भारी मतों से जीत दिलाने की अपील की। अपनी पार्टी के प्रत्याशी को वोट दिलाने को लेकर सीएम केजरीवाल ने अपील कर कहा कि "दिल्ली में आप की सरकार है और नगर निगम में भी हमारा पार्षद होगा, तो मिलकर काम हो सकेगा, भाजपा को वोट दिया तो हर काम में टांग अड़ाएंगे।''



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.