Header Ads

मां सरस्वती पर दिलीप मंडल की टिप्पणी को लेकर भड़का गुस्सा, लोगों ने की गिरफ्तारी की मांग

नई दिल्ली। मां सरस्वती पर आपत्तिजनक बयान देने के बाद ट्विटर पर अरेस्ट दिलीप मंडल का हैशटैग ट्रेंड #ArrestDilipmandal कर रहा है। सोशल मीडिया पर पत्रकार दिलीप मंडल को जेल में डालने की बात कही जा रही है। मंगलवार को बसंत पंचमी के अवसर पर मंडल ने मां सरस्वती पर अभद्र टिप्पणी की, जिसके बाद लोगों का गुस्सा भड़क उठा है। लोग ने इस टिप्पणी को हिन्दु भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला बताया है।

एक यूजर गौरव गोयल ने कहा कि ये हिंदू भावनाओं का अपमान है। आईपीसी की धारा 295 ए कहती है कि अगर कोई जानबूझकर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाता है तो उसे सजा दी जा सकती है। ऐसे कृत्यों के खिलाफ शिकायत दर्ज करनी चाहिए। दिलीप मंडल ने अपने ट्वीट में मां सरस्वती को विद्या की देवी मानने से इनकार किया। इसके साथ कई अभद्र टिप्पणी भी की है। लोगों ने इस दौरान उनके ट्वीटर हैंडल को बंद करने की मांग की है। इसके साथ मंडल पर सख्त कार्रवाई की मांग की है।

कपिल मिश्रा को मिला समर्थन

वहीं कपिल मिश्रा के सपोर्ट में Twitter पर #IStandWithKapilMishra Tweets का सैलाब है। देश हित के साथ साथ हिन्दुओ की बात करने वाले भाजपा नेता कपिल मिश्रा को कुछ कांग्रेसी और अर्बन नक्सल गैंगे के लोगों द्वारा टारगेट किया जा रहा था। बीते दिनों Kapil Mishra और Vaishali Poddar ने दिल्ली में रिंकू शर्मा की हत्या के बाद परिवार की मदद के लिए एक अभियान चलाया था जिसमे उनका टारगेट था कि रिंकू शर्मा के परिवार के लिए 1 करोड़ रुपए एकत्रित करके रिंकू शर्मा के परिवार के मदद करना था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.