Header Ads

दिल्ली पुलिस ने हिंसा में शामिल दंगाइयों की तस्वीर जारी की, सभी से की इस बात की अपील

नई दिल्ली। गणतंत्र दिवस के दिन ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा में शामिल लोगों की पहचान कर दिल्ली पुलिस ने तस्वीर जारी करने का काम शुरू कर दिया है। फिलहाल दिल्ली पुलिस ने एक दर्जन दंगाइयों की तस्वीर जारी की है। पुलिस ने तस्वीर जारी करते हुए लोगों से इन दंगाइयों की पहचान करने की अपील की है। साथ ही दिल्ली पुलिस को इसकी जानकारी देने को भी कहा है।

पुलिस ने तेज की मुहिम

इस मामले में दिल्ली पुलिस अभी और दंगाइयों की पहचान कर रही है। साथ ही दंगाइयों को सजा दिलवाने की मुहिम तेज कर दी है। दिल्ली पुलिस ने सार्वजनिक तौर पर तस्वीर जारी करते हुए लोगों से अपील की है कि दिल्ली हिंसा के इन गुनहगारों को पहचानिए। अभी तक 12 आरोपियों के पोस्टर लगाए गए हैं।

दिल्ली पुलिस की ओर से दंगाइयों के खिलाफ 50 से अधिक एफआईआर दर्ज किए गए हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दिल्ली सहित कई इलाकों में दिल्ली पुलिस की ओर से छापेमारी का काम जारी है।

इससे पहले वीडियो जारी करने की अपील की थी

इससे पहले दिल्ली पुलिस ने लोगों से अपील की थी कि अगर किसी के पास दिल्ली हिंसा से रिलेटेड वीडियोज हैं तो वो दिल्ली पुलिस के साथ शेयर करें। इससे आरोपियो को पकड़ने में आसानी होगीए उन्हें जल्द से जल्द पहचाना जा सकेगा जिसके बाद दिल्ली पुलिस को हिंसा से जुडे 1000 से ज्यादा वीडियो मिले और इन्हीं के आधार पर आरोपियों की पहचान हो रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.