Header Ads

पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने अमरिंद सरकार पर निशाना साधा, कहा- पंजाब को आज गैंगस्टर चला रहे हैं

नई दिल्ली। पंजाब के जलालाबाद में शिरोमणी अकाली दल के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल की गाड़ी पर सोमवार पथराव हो गया। पार्टी का आरोप है कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने अकाली दल के कार्यकर्ताओं पर हमला किया था। इसे लेकर अब अकाली दल की नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह पर करारा वार किया है।

अकाली दल के प्रत्याशी का नामांकन करने पहुंचे नेता सुखबीर बादल पर हमला

हरसिमरत कौर के अनुसार “पंजाब में जिस तरह का गुंडाराज है, मेरा ख्याल है अमरिंदर सिंह को सीएम की कुर्सी पर बैठने का कोई हक नहीं है। पंजाब को आज गैंगस्टर चला रहे हैं।” उन्होंने कि जिन लोगों को जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा व्यवस्था मिली हुई है। उनका ये हाल है। तो आम जनता का क्या हाल होगा? आप समझ सकते हैं।

वहीं इस पूरे मामले को लेकर सीएम की भी प्रतिक्रिया आई है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का कहना है कि “दो शिरोमणि अकाली दल के नेता और दो कांग्रेस के नेता घायल हुए हैं। हम कुछ नहीं जानते हैं। पहले पुलिस को जांच करने दीजिए।”

घटना में चार लोग घायल

अकाली दल के मुताबिक जलालाबाद तहसील परिसर में हुई इस घटना में चार लोग घायल हुए हैं। मगर बादल सुरक्षित हैं। सुखबीर सिंह बादल 14 फरवरी को होने वाले नगर निकाय होने वाले नगर निकाय चुनाव को लेकर नामांकन दाखिल करने वाले अकाली दल के प्रत्याशियों के संग थे।

बादल के मीडिया सलाहकार जंगवीर सिंह का आरोप है कि कांग्रेस के विधायक रमिंदर सिंह आवला के बेटे की अगुवाई में सत्तारूढ़ पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अकाली दल के कार्यकर्ताओं पर हमला किया। उन्होंने दावा किया कि पुलिस घटना के दौरान "मूक दर्शक" बनी रही।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.