Header Ads

मुंबई महानगरपालिका के सह आयुक्त रमेश पवार ने पानी समझकर सैनिटाइजर पिया

नई दिल्ली। मुंबई महानगरपालिका के (BMC Joint Commissioner Drinks Sanitizer) सह आयुक्त रमेश पवार ने बुधवार को बजट पढ़ते समय बजट पढ़ते समय गलती से सैनिटाइजर पी गए। उन्होंने इसे पानी समझा था। गनीमत यह है कि घटाना के बाद उन्हें किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हुआ। जैसे ही उन्हें अपनी गलती समझ में आई, उन्होंने तुरंत पानी की बोतल लेकर मुंह साफ किया।

PM Modi ने डिफेंस और एयरोस्पेस में भारत को बताया बड़ी ताकत, राजनाथ बोले - HAL ने किया सबसे बड़ा डिफेंस कॉन्ट्रैक्ट

पानी समझकर सैनिटाइजर पीया

बीएमसी में यह घटना तब घटी जब रमेश पवार शिक्षा बजट पेश कर रहे थे। इस बजट को अतिरिक्त आयुक्त सलिल द्वारा पेश किया जाना था। मगर उनकी गैर मौजूदगी में रमेश पवार यह बजट पढ़ने का काम कर रहे थे। इस दौरान जब उन्हें प्यास लगी तो उन्होंने सैनिटाइजर की बोतल को पानी समझकर उठा ली और पीने लगे। फिलहाल रमेश पवार की सेहत बिल्कुल ठीक है।

12 बच्चों को पिलाया सैनिटाइजर

कुछ दिन पहले महाराष्ट्र में बच्चों को सैनिटाइजर पिलाने का मामला सामने आया था। यवतमाल जिले में पोलियो की दवा पिलाने के दौरान आंगनबाड़ी सेविकाओं ने 12 बच्चों को सैनिटाइजर पिला दिया था। इस घटना के तुरंत बाद बच्चों की तबियत खराब होने लगी। उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। यहां पर उनकी हालत इलाज के बाद ठीक हुई। इस घटना में महाराष्ट्र सरकार ने तीन आंगनबाड़ी सेविकाओं पर कार्रवाई की है। उन्हें तत्काल निलंबित कर दिया है। वहीं संबंधित डॉक्टर को कारण बताओ नोटिस भी जारी किया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.