Header Ads

Bihar : सोशल साइंस का पेपर रद्द होने पर पटना में छात्रों ने काटा बवाल, 4 गिरफ्तार

नई दिल्ली। बिहार में दसवीं के छात्रों ने शनिवार को पटना की संड़कों पर जमकर उत्पात मचाया। छात्रों ने तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया और सड़कों पर जाम लगा दिया। छात्रों ने मेट्रिक सोशल साइंस का पेपर लीक होने और उसके बाद उसे रद्द करने के विरोध में आज उत्पात मचाया।

भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

दसवीं के नाराज छात्रों ने पटना के श्री कृष्णपुरी थाना क्षेत्र स्थित एएन कॉलेज के बाहर बवाल काटा। छात्रों ने सेंटर पर रोड़ेबाजी की। वहीं इस दौरान उन्होंने आम लोगों की गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचाया और नगर निगम की गाड़ी को पलट दिया। घटना के बाद मौके पर स्थिति तनावपूर्ण है। ऐसे में भारी संख्या में पुलिस बल को मौके पर तैनात कर दिया गया है।

जानकारी अनुसार नाराज छात्रों ने एसके पूरी पुलिस थाने के सामने ट्रैफिक जाम कर गाड़ियों पर पत्थर फेंके हैं। महिलाओं की पिटाई की गई। यहां तक कि एक गर्भवती महिलाओं और बच्चों को भी पीटा गया। इस दौरान पुलिस मूक दर्शक बनी रही।

4 छात्र गिरफ्तार

आपको बता दें कि मेट्रिक सोशल साइंस का पेपर रद्द होने से नाराज छात्रों का गुस्सा भड़क गया और वे रास्ते से गुजर रहे कार पर पत्थर बरसाने लगे। फिलहाल, पटना पुलिस ने इस मामले में 4 लड़कों को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर परीक्षा हॉल से ही हिरासत में लिया है। शेष छात्रों की पहचान की जा रही है। अब सोशल साइंस का पेपर आठ मार्च को होगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.