Header Ads

महिला ने अपनी कार पर लगा ली Ratan Tata की नंबर प्लेट, पकड़ाने पर हुई पूछताछ तो किया चौंकाने वाला खुलासा

नई दिल्ली। देश के सबसे बड़े उद्योगपतियों में से एक रतन टाटा ( Ratan Tata )अपने बेहतरीन स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। यही नहीं वे आए दिन देश की तरक्की में योगदान को लेकर कुछ ना कुछ करते भी रहते हैं।
दिग्गज कारोबारी रतन टाटा एक बार फिर चर्चा में हैं। इस चर्चा की वजह से एक महिला। जी हां एक महिला की वजह से रतन टाटा नाम इन दिनों सोशल मीडिया से लेकर मीडिया तक हर जगह काफी सुर्खियां बंटोर रहा है।

दरअस एक महिला ने अपनी कार पर रतन टाटा की कार का नंबर प्लेट ना सिर्फ लगाया बल्कि इसी कार का इस्तेमाल वे करने भी लगीं। लेकिन महिला को शायद पता नहीं था कि उनका ये कदम उनकी मुश्किल बढ़ा सकता है। आईए जानते हैं क्या है पूरा मामला...

इसरो के टॉप साइंटिस्ट का सनसनीखेज खुलासा, बताया किस तरह खाने में जहर देकर मारने की हुई कोशिश, घर में छोड़े सांप

ऐसे हुआ खुलासा
दरअसल मुंबई पुलिस ने रतन टाटा को ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन के लिए जुर्माने का एक नोटिस भेजा। खबर मीडिया में आई तो सभी को हैरानी हुई कि आखिर रतन टाटा ऐसा कैसे कर सकते हैं। बाद में टाटा समूह ने भी इस मामले की पड़ताल मुंबई पुलिस के साथ मिलकर की, तो पूरा माजरा ही दूसरा निकला।

ऑनलाइन भेजा गया नोटिस
आपको बता दें कि इन दिनों कोरोना काल के चलते ट्रैफिन नियम तोड़ने संबंधी कार्रवाई ऑनलाइन ही की जा रही है। इसी कड़ी में मुंबई पुलिस की ओर से रतन टाटा के फोन पर ट्रैफिक नियम तोड़ने का मैसेज गया। इस पर वे खुद चौंक गए, क्योंकि जिस एरिया में नियम तोड़ने का आरोप था, उस क्षेत्र में उनकी गाड़ी गई ही नहीं थी।

इसके बाद रतन टाटा के ऑफिस ने मुंबई पुलिस से नियम उल्लंघन को लेकर सारी जानकारी मांगी। पुलिस ने जब जानकारी साझा की तो माजरा कुछ ओर ही निकला।

जिस जगह का जिक्र जुर्माने में है वहां पर उनकी गाड़ी गई ही नहीं थी। इसके बाद पुलिस को भी समझ में आ गया कि रतन टाटा की गाड़ी से मिलता-जुलता नंबर कोई और इस्तेमाल कर रहा है।

हाईप्रोफाइल मामले के चलते पुलिस के हाथ-पांव भी फूलने लगे। लिहाजा मामले की बारीकी से पड़ताल शुरू हो गई। पुलिस ने उन जगहों के सीसीटीवी खंगाले जहां-जहां से वो कार गुजरी थी।

इस गाड़ी में एक महिला बैठी नजर आई, जिससे साफ हो गया कि मामले में कोई बड़ा फर्जीवाड़ा हुआ है। काफी खोजबीन के पुलिस कार की मालकिन तक पहुंची और उससे पूछताछ की।

बड़े संकट में कांग्रेस, पार्टी के आधे से ज्यादा नेता एनडीए में हो सकते हैं शामिल, इस दिग्गज ने किया दावा

महिला ने किया चौंकाने वाला खुलासा
महिला ने पूछताछ में रतन टाटा की गाड़ी की नंबर प्लेट लागने की चौंकाने वाली वजह बताई। महिला ने बताया कि उन्हें ज्योतिष ने बताया था कि उन्हें ये नंबर सूट करेगा। ऐसे में महिला ने अपनी असली नंबर प्लेट निकालर नकली नंबर प्लेट लगा दिया।

दर्ज हुआ केस
पुलिस ने महिला के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 465 और सेंट्रल मोटर व्हीकल एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.