Header Ads

Delhi : कबाड़ की दुकान में लगी आग, 3 की मौत

नई दिल्ली। शरिवार को पश्चिमी दिल्ली के कीर्ति नगर इलाके में एक कबाड़ की दुकान में आग लगने से 3 लोगों की मौत हो गई। इस बात की पुष्टि पुलिस ने अब की है। जानकारी के मुताबिक लापरवाही की वजह से आग लगने की घटना हुई। आग ने जल्द ही आसपास की झुग्गियों को चपेट में ले लिया। इनमें से एक झुग्गी में एक मजदूर का परिवार रहता था। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची फायरकर्मियों ने आग पर काबू पा लिया। झुग्गियों से पूरी तरह से जले 3 शव बरामद हुए हैं। एक मृतक की उम्र 20 साल है और दूसरे की उम्र करीब 8 से 10 साल है। तीसरा मृतक कमला नेहरू कैंप का रहने वाला रोहित है।

Delhi : अमेजन स्टोर में लगी आग, दो घायल

इस घटना के बारे में दिल्ली फायर सर्विस के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा है कि आग पर जल्द ही काबू पा लिया गया। झुग्गियों में रहने वाले अधिकांश लोगों को बचा लिया गया है। उन्होंने कहा कि आग लगने का सटीक कारण अब तक पता नहीं चल पाया है। शॉर्ट सर्किट़ की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है।

फिलहाल कीर्ति नगर थाना पुलिस ने लापरवाही बरतने के लिए आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। घटना के बाद से स्कार्पियो डीलर टोनी महतो फरार है और उसे पकड़ने के लिए तलाशी जारी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.