Header Ads

पंजाब के एक किसान ने हीराबेन को लिखा इमोशनल लेटर, पीएम मोदी के मन को बदलने की अपील की

नई दिल्ली। कृषि कानूनों की वापसी को लेकर केंद्र सरकार से वार्ता का दौर समाप्त किए जाने के बाद पंजाब के एक किसान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी को एक भावुक खत लिखा है। किसान ने अपने खत में उनसे अनुरोध किया है कि वह अपने बेटे को तीनों नए कृषि कानूनों को निरस्त करने के लिए कहें। जिसकी वजह से देश में एक बड़ा आंदोलन चल रहा है।

पंजाब कि किसान नेताओं ने उम्मीद जताई है कि हीराबेन मोदी पीएम नरेंद्र मोदी को अपना मन बदलने के लिए अपनी सारी शक्तियों का इस्तेमाल एक मां के रूप में करेंगी। पीएम की मां को पंजाब के फिरोजपुर जिले के गांव गोलू का मोढ निवासी हरप्रीत सिंह ने हिंदी में ये पत्र लिखा है।

उन्होंने करीब हीराबेन मोदी से अपील करते हुए कई भावनात्मक पहलुओं को खत में शामिल किया है। हरप्रीत सिंह ने लिखा है कि मैं इस पत्र को भारी मन से लिख रहा हूं। जैसा कि आप जानती होंगी कि देश और दुनिया को खिलाने वाले अन्नदाता तीनों काले कानूनों के कारण कड़ाके की सर्दियों में भी दिल्ली की सड़कों पर सोने को मजबूर हैं। इस आंदोलन में 90 से 95 साल के बुजुर्ग के अलावा बच्चे और महिलाएं भी शामिल हैं। इस आंदोलन में कई किसान जान गंवा चुके हैं, जो हम सभी के लिए चिंता का विषय है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.