Header Ads

केजरीवाल का दावा, अगर केंद्र से मदद नहीं भी मिली तो भी दिल्लीवालों को फ्री में देंगे कोरोना वैक्सीन

नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का कहना है कि केंद्र सरकार कोरोना की वैक्सीन मुफ्त नहीं देती है तो हम दिल्लीवालों को कोरोना वैक्सीन फ्री में लगवाएंगे। केजरीवाल के अनुसार ऐसा होने पर दिल्ली सरकार अपने खर्चे पर जनता को फ्री वैक्सीन मुहैया कराएगी।

Covid-19 : पीएम मोदी 16 जनवरी को लॉन्च करेंगे Corona टीकाकरण अभियान

जरूरत पड़ी तो मुफ्त में देंगे वैक्सीन

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा कि वे लोगों से अपील करते हैं कि कोरोना वैक्सीन के बारे में गलत जानकारी न फैलाई जाए। सीएम ने कहा. कि उन्होंने केंद्र सरकार से अपील की थी कि सभी को मुफ्त में कोरोना की वैक्सीन दी जाए। अब अगर केंद्र सरकार ऐसा करने को तैयार नहीं है। वह ऐसा नहीं करती है तो भी दिल्ली के लोगों को मुफ्त में कोरोना की वैक्सीन दी जाएगी।

कोरोना ड्यूटी पर जान गंवाने वाले डॉक्टर से मिले केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल कोरोना ड्यूटी के दौरान जान गंवाने वाले डॉ हितेश गुप्ता के परिवार से मिले। यहां उन्होंने कोरोना योद्धाओं को प्रोत्साहित किया। उन्होंने परिवार को एक करोड़ रुपये की मदद दी है। वहीं उनकी पत्नी को दिल्ली सरकार में नौकरी दी जाएगी।

दिल्ली के अस्पताल से शुरू होगा टीकाकरण

राजधानी दिल्ली में कोरोना वैक्सीन लगाने की तैयारियां शुरू हो चुकी है। कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड की पहली खेप दिल्ली पहुंच चुकी है। 16 जनवरी यानी शनिवार से लोगों को टीका देने का काम शुरू होगा। सबसे पहले टीका हेल्थवर्कर्स को दिया जाना है। सीएम केजरीवाल दिल्ली के एलएनजेपी अस्पताल से टीकाकरण कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.