Header Ads

रजनीकांत फैन क्लब का चेन्नई में प्रदर्शन, सुपरस्टार से इस बात का फैसला वापस लेने की मांग

नई दिल्ली। अभिनेता से राजनेता बनने की राह पर अग्रसर रजनीकांत का अभी से विरोध होना शुरू हो गया है। उनका विरोध किसी और ने नहीं, बल्कि रजनीकांत फैन क्लब के लोग ही कर रहे हैं। रजनीकांत फैन क्लब के लोगों ने चेन्नई के वल्लुवर कोट्टम में जोरदार प्रदर्शन किया। क्लब के सदस्यों ने सुपरस्टार रजनीकांत से राजनीति में प्रवेश न करने के अपने फैसले को वापस लेने की अपील की है। इन लोगों का मानना है कि रजनीकांत का फैसला सही नहीं है।

दरअसल, दक्षिण भारतीय फिल्‍मी पर्दे पर लोगों का दिल जीतने के बाद अब थलाइवा रजनीकांत तमिलनाडु की सियासत पर छाने के लिए कमर कस चुके हैं। रजनीकांत बहुत जल्द अपने राजनीतिक दल का ऐलान करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि रजनीकांत अपनी पार्टी की राजनीतिक रणनीति के मसौदे को बनाने के लिए कई बीजेपी नेताओं के साथ भी संपर्क में हैं।

जानकारी ये भी है कि पार्टी के लॉन्‍च किए जाने के बाद रजनीकांत के फैन क्‍लब रजनी मक्‍कल मंदरम को नया नाम मिल सकता है। इसके पीछे उनकी सोच डीएमके नेता एम करुणानिधि और एआईएडीएमके की महासचिव जे जयललिता के निधन के बाद राज्‍य में पैदा हुए राजनीतिक शून्‍य को भरना है। इसके लिए रजनीकांत दृढ़ प्रतिज्ञ हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.