Header Ads

योगेंद्र यादव ने दीप सिद्धू को बताया खालिस्तानी, कहा - इन जैसों को अब ठिकाने लगाएंगे

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में गणतंत्र दिवस के अवसर पर आंदोलनकारी किसानों ने कई स्थानों पर हिंसक घटनाओं को अंजाम दिया। इस दौरान आंदोलनकारियों ने सार्वजनिक संपत्तियों को नुकसान भी पहुंचाया। किसानों का हुजूम लाल किले तक पहुंच गया और वहां पर धर्म विशेष का झंडा लहराया। घटना के बाद से केंद्र सरकार और दिल्ली पुलिस एक्शन में है। फिलहाल, हिंसा के लिए लोगों को उकसाने में प्रमुख रूप से पंजाब के अभिनेता और गायक दीप सिद्धू, लक्खा सिधाना और राकेश टिकैत का नाम सामने आ रहा है।

Delhi : लाल किले पर हिंसा की जांच करेगी क्राइम ब्रांच, अब तक 22 FIR दर्ज, 200 हिरासत में

इस बीच स्वराज पार्टी के नेता योगेंद्र यादव ने कहा कि दीप सिद्धू चुनावों में सनी देओल के एजेंट रहे हैं। योगेंद्र यादव ने दीप सिद्धू को खालिस्तानी एजेंट तक करार दिया है। उन्होंने कहा कि हालात सामान्य होते ही इन जैसे नेताओं को ठिकाने लगाने का काम किया जाएगा वहीं योगेंद्र यादव के बयान आने के बाद सनी देओल ने ट्वीट कर कहा कि मेरा दिल यह देखकर बहुत दुखी है कि आज लाल किले पर क्या हुआ। मैंने पहले ही 6 दिसंबर को ट्विट के माध्यम से यह स्पष्ट कर दिया था कि मेरे या मेरे परिवार का दीप सिद्धू से कोई संबंध नहीं है।

बता दें कि दीप सिद्धू और उनके भाई मंदीप को एनआईए ने भी पूछताछ के लिए तलब किया था। दीप सिद्धू किसान आंदोलन से जुड़े हैं और प्रदर्शनकारी किसानों का समर्थन कर रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.