Header Ads

AAP नेता ने कि MCD को भंग करने की अपील, कहा- ‘4 साल में केंद्र ने नहीं दिया एक भी पैसा’

नई दिल्ली। आप नेता सौरभ भारद्वाज ने दिल्ली नगर निगम को फौरन भंग कर चुनाव कराने की मांग की है। उन्होंने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि इनके नेता नगर निगम नहीं चल पा रहे हैं। भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि कोरोना काल में निगम कर्मी अपनी जान दाव पर लगा कर काम कर रहे हैं लेकिन बदले में उन्हें तनख्वाह भी नहीं मिल रही। यही वजह है सभी कर्मचारी हड़ताल पर हैं और दिल्ली की स्थति पांच साल पहले वाली हो गई है।

Coronavirus: दिल्ली में बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के 486 नए मामले, 19 की मौत

आप नेता ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा 2017 में भी ऐसी ही यही स्थिति बनी थी। बीजेपी हमेशा से पैसा न होने का राग आलापता रहता था, जिस वजह से उस समय भी कर्मचारियों की तनख्वाह नहीं दी जा रही थी। उन्होंने आगे कहा कि चुनाव से पहले भाजपा नेता मनोज तिवारी ने वादा किया था कि दिल्ली नगर निगम (MCD) में अब पैसे की कमी नही होने दी जाएगी और केंद्र से पैसे लाकर निगम को चलाया जाएगा लेकिन उनकी सरकार बने 4 साल हो गए हैं, लेकिन केंद्र ने अब तक एक रुपए की भी मदद नहीं की है।

यूके से आने वालीं फ्लाइटों पर लगी पाबंदी को और बढ़ाना चाहिए: अरविंद केजरीवाल

सौरभ ने कहा इस वादे के लिए मनोज को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देना चाहिए, उन्हें सांसद पद का कोई हक नहीं। आप नेता ने बताया कि कोर्ट भी बता चुकी है कि दिल्ली सरकार ने भाजपा को जरूरत से ज्यादा पैसा दे दिया है। ऐसे में मुझे लगता है कि ये निगम चलाने लायक ही नहीं है। बता दें सौरभ नेने मांग की है कि दिल्ली नगर निगम को भंग किया जाए और चुनाव कराए जाएं। चुनाव के बाद निगम में अच्छे लोग आ सकेगें और नगर निगम का काम सुचारू रूप से चल सकेगा।

 

 


from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.