Header Ads

लोगों की मदद के लिए Sonu Sood ने लिया 10 करोड़ रुपए का लोन, इन चीजों को रखा गिरवी

नई दिल्ली। देश दुनिया में कोरोना वायरस ( Coronavirus ) इस वर्ष एक कहर बनकर टूटा। कोरोना के कहर के चलते देश में कई लोग अपने घर तो कई अपना कारोबार या रोजगार गंवा बैठे। ऐसे में हर किसी की नजर सरकार से मदद पर जा टिकी। लेकिन कोरोना काल में ऐसे लोगों के लिए मसीना बनकर उभरे अभिनेता सोनू सूद। सोनू सूद ( Sonu Sood ) ने हर उस जरूरतमंद की मदद की जो कोरोना की मार का शिकार था।

बस एक मैसेज, एक फोन और दिल लगाई गई गुहार की जरूरत थी, सोनू और उनकी टीम मदद के लिए हाजिर हो जाती थी। सोनू ने कोरोना काल के दौरान कई लोगों की मदद की। ऐसे में हर किसी के जहन में ये सवाल उठने लगा कि आखिर सोनू सूद मदद के लिए इतनी राशि का इंतजाम कैसे कर रहे हैं।

पीएम मोदी का ट्विटर पर छाया ये ट्वीट, जानें 2020 में कौन से ट्वीट रहे हिट

सोनू की मदद के लिए कई गई राशि के बंदोबस्त का राज अब खुल गया है। सोनू ने लोगों की मदद के लिए 10 करोड़ रुपए का कर्ज लिया है।

pic.jpg

कोरोना काल में अभिनेता सोनू सूद लोगों के लिए मसीहा बनकर उभरे हैं। गरीबों को उनके घर वापस भेजना हो या उनका इलाज करवाना, उनकी पढ़ाई का बंदोबस्त करना हो या उन्हें खाना देना, सोनू सूद हर किसी की मदद के लिए आगे आए।

यही वजह है कि लोगों ने उन्हें भगवान तक का दर्जा दे डाला। कुछ लोगों ने अपने बच्चे का नाम ही सोनू रख दिया तो वहीं किसी अपने दुकान का नाम सोनू के नाम पर रख डाला।

सोनू सूद की ओर से इस तरह की जा रही मदद के बाद कई बार ये सवाल उठने लगे कि आखिर वे इतने पैसे लाए कहां से। क्या उन्होंने ये सारे पैसे अपनी एक्टिंग से कमाए है या कोई और सोर्स है? अब इन सवालों का जवाब मिल गया है।

sonu3.jpg

8 संपत्तियां रखी गिरवी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनू सूद ने लोगों की मदद के लिए 10 करोड़ रुपए का कर्ज लिया है। इसके लिए सोनू ने अपनी 8 संपत्तियां गिरवी रखी हैं। सोनू ने 10 करोड़ रुपये के लोन पर 5 लाख रुपये के पंजीकरण शुल्क का भुगतान किया गया है।

sonu-sood-s.jpg

बदल गए बाइक पर पीछे बैठने के नियम, टायर को लेकर भी सरकार ने जारी की गाइडलाइन, नहीं किया पालन होगी ये मुश्किल

इन इलाकों में ये संपत्तियां
ये संपत्तियां मुंबई के पॉश इलाके में स्थित है जो की उनके और उनकी पत्नी के नाम पर है। इसमें 2 दुकानें और 6 अपार्टमेंट शामिल हैं। दोनों दुकानें ग्राउंड फ्लोर पर हैं और फ्लैट्स शिव सागर कोऑपरेटिव हाउसिंग सोसायटी में है। ये हाउसिंग सोसायटी इस्कॉन मंदिर के पास एबी नायर रोड पर स्थित है।

आपको बता दें कि अब तक सोनू सूद की तरफ से इस खबर पर कन्फर्मेशन नहीं मिल पाया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.