Header Ads

Karnataka: ग्राम पंचायत चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान शुरू, ठंड के चलते वोटिंग की रफ्तार धीमी

नई दिल्ली। देश के दक्षिण राज्य कर्नाटक ( Karnataka ) में ग्राम पंचायत चुनाव ( Gram Panchayat Election ) के पहले चरण का मतदान मंगलवार को हो रहा है। हालांकि मतदान की शुरुआत थोड़ी धीमी दिखाई दे रही है। लोगों में मतदान को लेकर अब तक कम रुचि देखने को मिली है। पहले चरण के 7 तालुकाओं में हो रहे मतदान को लेकर कम रुचि की वजह ठंड को माना जा रहा है।

सर्दी ज्यादा होने की वजह से सुबह कम संख्या में लोग घरों से बाहर निकले हैं। माना जा रहा है कि जैसे-जैसे दिन चढ़ेगा मतदान का भी बढ़ेगा। आपको बता दें कि ग्राम पंचायत बेलगावी, खानपुर, बैल्हंगल, कित्तूर, गोकक, मुदलगी और हुक्केरी में पहले चरण के चुनाव हो रहे हैं।

कोरोना के नए प्रकार ने बढ़ाई दुनिया की चिंता, ब्रिटेन के अलावा इन पांच देशों में भी हुई पुष्टि, जानिए नए कोरोना के खतरे की पांच बड़ी बातें

यही नहीं सुरक्षा के लिहाज से पुलिस ने बेलगावी तालुक के कांगराली केएच गांव के मतदान केंद्र पर एक समूह में इकट्ठा हुए लोगों को तितर-बितर कर दिया। दरअसल यहां एक राजनीतिक कार्यकर्ता एक विशेष उम्मीदवारों के पक्ष में मतदाताओं को प्रभावित करने की कोशिश कर रहा था। बेलगावी के हिरेबगवाड़ी गांव में, उम्मीदवारों के समर्थकों की भीड़ ने पुलिस को घेर लिया क्योंकि उन्होंने वहां से जाने से इनकार कर दिया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.