Header Ads

Farmer Protest के बीच किसानों की पीड़ा पर दुखी धर्मेंद्र, ट्वीट कर सरकार से किया अनुरोध

नई दिल्ली। बॉलीवुड के हीमैन यानी धर्मेंद्र ( Dharmendra ) इन दिनों दुखी हैं। किसानों के आंदोलन के चलते धर्मेंद्र का मन काफी दुखी है। उनका ये दर्द ट्वीट के जरिए छलका है। धर्मेंद्र ने किसानों के समर्थन में ट्वीट किया है। उन्होंने कहा है कि मैं अपने किसान भाइयों की पीड़ा को देखकर बेहद दुखी हूं। सरकार को तेजी से समाधान करना चाहिए।

आपको बता दें कि नए कृषि कानूनों को लेकर किसानों का प्रदर्शन 16वें दिन भी जारी है। किसान संगठनों और सरकार के बीच कई दौर की बातचीत हो चुकी है, लेकिन अब तक बेनतीजा ही साबित हुई है। इस बीच कई जानी-मानी हस्तियों ने किसानों के समर्थन में आकर अपने सम्मानों को भी लौटाना शुरू कर दिया है।

रोहित शर्मा ने पास किया ऑस्ट्रेलिया टूर के लिए फिटनेस टेस्ट, लेकिन खेलने को लेकर सामने आई ये बड़ी परेशानी

अभिनेता धर्मेंद्र ने किसानों के समर्थन में शुक्रवार को एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट के जरिए उन्होंने किसानों के प्रति अपने दुख को जाहिर किया। ट्वीट में धर्मेंद्र ने लिखा- 'मैं अपने किसान भाइयों की पीड़ा देखकर बेहद दुखी हूं। सरकार को इस मामले का जल्द समाधान निकालना चाहिए।'

पहले भी जता चुके दुख
ये पहली बार नहीं इससे पहले धर्मेंद्र किसानों के समर्थन में आकर ट्वीट के जरिए अपना दुख जता चुके हैं। हालांकि, यह ट्वीट बाद में डिलीट कर दिया गया था, जिसको लेकर धर्मेंद्र ट्रोल हुए थे।

ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा था, 'सरकार से प्रार्थना है... किसान भाइयों की परेशानियों का कोई हल जल्दी तलाश कर लें। कोरोना के केस दिल्ली में बढ़ते जा रहे हैं... ये दुखद है।' हालांकि कुछ देर बाद ही उन्होंने इसे डिलीट कर दिया।

बीजेपी सांसद सनी देओल दे चुके ये बयान
किसान आंदोलन के बीच अपनी चुप्पी के चलते पहले सनी देओल यूजर्स के निशाने पर आए। हालांकि बाद में उन्होंने प्रतिक्रिया दी, लेकिन वो भी विदेशों से आ रही किसान समर्थन को लेकर प्रतिक्रियाओं का पलटवार था। सनी ने इस किसान और सरकार के बीच का मामला बताया और कहा कि विदेशी इसका फायदा ना उठाएं।

पहाड़ों पर बर्फबारी के बीच मौसम विभाग ने इस राज्यों में अगले कुछ घंटों में सर्दी का सितम बढ़ने का जारी किया अलर्ट

ये सितारे भी कर चुके समर्थन
किसान आंदोलन को लेकर अब तक कई सितारे उनका समर्थन कर चुके हैं। इनमें प्रियंका चोपड़ा, दिलजीत दो सांझ, रितेश देशमुख,जसबीर जस्सी, गुरदास मान, खेसारी लाल यादव जैसे सितारे शामिल हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.