Header Ads

पत्नी को ED के नोटिस के बाद बौखलाए राउत, कहा- ‘मुझसे पंगा मत लो, मैं नंगा आदमी हूँ’

नई दिल्ली। शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने पीएमसी बैंक घोटाले की जांच के मामले में समन भेजा है। ED ने मामले में पूछताछ के लिए वर्षा राउत को 29 दिसंबर को बुलाया भी है। वहीं इस पूरे मामले में संजय राउत ने भी प्रतिक्रिया दी है।

राउत ने सोमवार दोपहर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मोदी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि ये सब राजनीति से प्रेरित है, 10 साल पुराना एक केस ईडी ने निकाला है, हम मिडिल क्लास लोग हैं। मेरी पत्नी एक शिक्षिका हैं उसने अपने दोस्त से 10 साल पहले 50 लाख का कर्जा लिया था, इसमें ED और भाजपा को क्या तकलीफ है?

उन्होंने आगे कहा कि मेरे पास एक साल से बीजेपी के परिवार से कुछ लोग आ रहे हैं, वो बार-बार मुझे ये कहने की कोशिश करते हैं कि ये सरकार हम किसी भी हालत में गिराने वाले हैं, हमारे पास केंद्र की सत्ता है, ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स है।

संजय राउत ने भाजपा को चेतावनी देते हुए कहा कि मुझसे पंगा मत लेना मैं नंगा आदमी हूं और शिवसैनिक हूं। मेरे पास भाजपा की फ़ाइल है, अगर उसे निकाला तो आपको देश से छोड़कर भागना पड़ेगा। मेरे पास 121 लोगों के नाम हैं। जल्द ही ईडी को दूँगा। इतने नाम हैं कि 5 साल ईडी को काम करना पड़ेगा। तब ईडी को पता चलेगा कि किससे पंगा लिया है।

बता दें कुछ दिनों पहले ईडी ने प्रवीण राउत को गिफ्तार किया था। प्रवीण को संजय राउत के बेहद करीबी माना जाता है। ED को प्रवीण के अकाउंट से वर्षा राउत के अकाउंट में ट्रांजेक्शन मिला था। इसी मामले में वर्षा को समन भेजा गया है। ईडी पता लगाना चाहती है कि ये ट्रांजेक्शन क्यों और कैसे हुआ है



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.