Header Ads

अमित शाह और योगी जहां-जहां प्रचार करने गए वहां भाजपा को हार मिलीः ओवैसी

नई दिल्ली। ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को बंपर सफलता हासिल हुई है। 2016 में चार सीट जीतने वाली बीजेपी ने इस बार के चुनाव में 48 सीटें जीतकर सभी को चौंका दिया है। वहीं असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी 44 सीट जीतने में सफल रही। इन नतीजों के बाद ओवैसी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पार्टी के प्रदर्शन पर खुशी जाहिर की। इस दौरान उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा। ओवैसी ने कहा कि जहां-जहां अमित शाह और योगी आदित्यनाथ प्रचार करने गए, वहां बीजेपी को हार मिली।

हैदराबाद के सांसद ओवैसी के अनुसार पार्टी बीजेपी से लोकतांत्रिक तरीके से लड़ेगी। उन्हें भरोसा है कि तेलंगाना के लोग भाजपा को राज्य में विस्तार करने से रोकेंगे। असदुद्दीन ओवैसी का कहना है कि जब तक राज्य निर्वाचन आयोग नगरपालिका चुनावों में 150 वार्डों के परिणाम की आधिकारिक घोषणा नहीं करता तब तक मेयर और डिप्टी मेयर का सवाल ही नहीं उठता। हमारी पार्टी ने अभी इस मामले पर चर्चा नहीं की है।

कामयाबी एक बार की कामयाबी है

ओवैसी ने आगे कहा कि बीजेपी की कामयाबी एक बार की कामयाबी है। तेलंगाना के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को ये कामयाबी नहीं मिलेगी। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में पार्टी कार्यकर्ताओं की मेहनत रंग लाई। हैदराबाद की जनता ने जो फैसला दिया है वो हमें मंजूर है। ओवैसी ने इसके साथ ही हैदराबाद की जनता और पार्टी के कार्यकर्ताओं का अभार व्यक्त किया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.