Header Ads

BJP सांसद की पत्नी ने थामा ममता का हाथ, नाराज नेता ने कहा- ‘जल्द दूंगा तलाक'

नई दिल्ली। बीजेपी को बंगाल में झटका लगा है। बीजेपी सांसद सौमित्र खान की पत्नी सुजाता मंडल ने आज पार्टी छोड़कर तृणमूल कांग्रेस ज्वॉइन कर लिया है। पत्नी के TMC का हाथ थामने से भाजपा नेता सौमित्र खान ने उन्हें तलाक देने की बात कही है। सौमित्र ने कहा है कि सुजाता का टीएमसी में जाना उनका निजी मामला है और मैं उन्हें तलाक का नोटिस भेजुंगा। हम तीन महीने से आपस में लड़ाई कर रहे थे, तुम मेरी पत्नी थी, इसलिए लोग तुम्हें जानते थे। उन्होंने आगे कहा कि मैं तुम्हें खान टाइटल से अलग करता हूं और अब तुम अपने नाम में खान मत लगाना।

शुभेंदु को तोड़े जाने के बाद ममता बनर्जी ने बीजेपी से लिया बदला, शाह के करीबी की पत्नी को TMC में कराया शामिल

हर महीने देता रहूंगा 70 हजार रुपए

बीजेपी सांसद ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि मैं हर महीने 70 हजार रुपए देता रहूंगा। मैं हमेशा एक आम आदमी की तरह जीना चाहता हूं। उन्होंने आगे कहा कि सुजाता ही ने मुझे बीजेपी के टिकट पर जीतने के लिए प्रेरित किया था। मैं बहुत परेशान था, पुलिस से छिप रहा था लेकिन उसने मेरी मदद की थी। मैं उससे अब भी प्यार करता हूं।

परिवार की लड़ाई को नहीं देना चाहिए था राजनीतिक रूप

पत्नी के बीजेपी में शामिल होने पर बीजेपी सांसद सौमित्र खान ने कहा कि यह सच है कि परिवार में मतभेद थे। हम परिवार हैं, लड़ाई हो सकती है, लेकिन इसे राजनीतिक रूप देना सही नहीं है। मुझे दुख है कि मेरे बीजेपी में शामिल होने के कारण उसने अपनी नौकरी खो दी। लेकिन चंद फायदों के लिए टीएमसी से जुड़ना भी सही नहीं।

सुजाता मेरी एकमात्र कमजोरी थी

सौमित्र खान ने कहा कि सुजाता अच्छा फैसला लिया होगा, लेकिन पार्टी महत्वपूर्ण है और मोदी हमारी जीत के लिए जिम्मेदार हैं। मैं बीजेपी का सिपाही हूं और बिना पद पर रहते हुए भी लड़ता रहूंगा। उन्होंने आगे कहा कि सुजाता मेरी एकमात्र कमजोरी थी और अब मैं अपनी पार्टी के लिए सब कुछ कुर्बान करने के लिए तैयार हूं। मेरे पास अपने माता-पिता के अलावा और कुछ नहीं है।

West Bengal : CM ममता बनर्जी से बहुमत साबित करने के लिए कह सकते हैं राज्यपाल - सौमित्र खान

भाजपा छोड़ना अच्छा फैसला

वहीं टीएमसी में शामिल होने के बाद सुजाता ने कहा कि मैंने बीजेपी के लिए बहुत कुछ किया, लेकिन अब बीजेपी में कोई सम्मान नहीं है। एक औरत होने के नाते मेरा वहां रहना मुश्किल था। बीजेपी के नेता मुझसे टीएमसी के खिलाफ कई गंदे काम भी करवाते थे। उन्होंने कहा कि रही बात मेरे पति की तो उन्हें भी सच जल्द पता चल जाएगा और वो वापस टीएमसी में आ जाएंगे।

बीजेपी छोड़ने के बाद पार्टी पर हमला करते हुए सुजाता ने कहा कि भाजपा सिर्फ टीएमसी से भ्रष्ट नेताओं को लेकर अपनी पार्टी बनाने की कोशिश कर रही है। बीजेपी के पास कोई भी मुख्यमंत्री का चेहरा तक नहीं है। ऐसे में मेरा TMC में आना अच्छा फैसला है। ममता बनर्जी के लिए काम करना मेरे लिए सम्मानजनक होगा।

BJP worker's murder in Bengal: खूनी ममता को नहीं कहना भाजपा कार्यकर्ता की हत्या की बात- सौमित्र खान

2014 से सांसद हैं सौमित्र

बता दें पश्चिम बंगाल की बिष्णुपुर लोकसभा सीट से सौमित्र खान बीजेपी सांसद हैं। इस सीट से वे साल 2014 के बाद से सांसद हैं। इसके अलावा वे पश्चिम बंगाल बीजेपी युवा मोर्चे के प्रदेश अध्यक्ष भी हैं। वहीं उनकी पत्नी TMC में आने से पहले भाजपा की बड़ी नेता थी।

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.