Header Ads

Shahrukh-Salman Khan की जोड़ी फिर बड़े पर्दे पर करने आ रही है धमाल, फैंस कर रहे हैं बेसब्री से इंतजार

नई दिल्ली। आज भी बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ( Shahrukh Khan ) और सलमान खान ( Salman Khan ) की जोड़ी का क्रेज फैंस का बीच खूब देखने को मिलता है। कई फिल्मों में दोनों को साथ में देखा गया है,लेकिन काफी लंबे समय से दोनों साथ में बड़े पर्दे पर नहीं दिखाई दिए हैं। ऐसे में अब फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आ रही है। जिसके बाद से उनका एक्साइटमेंट लेवल और दोगुना हो जाएगा। चलिए आपको बताते हैं कि आखिर वह गुड न्यूज़ क्या है।

 

यह भी पढ़ें- महिला संग छेड़छाड़ करने के बाद Vijay Raaz ने मांगी थी माफी, क्रू मेंबर ने बताया क्या हुआ था उस दिन

Shahrukh Khan Salman Khan

काफी लंबे समय से फैंस किंग खान यानी कि शाहरुख खान की नई फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अभी तक अभिनेता ने भी अपनी किसी अपकमिंग फिल्म की ऑफिशियल तौर पर कोई घोषणा नहीं कि है,लेकिन खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि शाहरुख 'पठान' ( Patan ) में नज़र आ सकते हैं। जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) और जॉन अब्राहम ( John Ibrahim ) अहम भूमिका में नज़र आएंगे। बताया जा रहा है फिल्म में जॉन विलेन का रोल निभाते हुए दिखाई देंगे। अब इसी फिल्म के साथ अभिनेता सलमान खान का नाम भी जुड़ने की खबर सामने आ रही है।

यह भी पढ़ें- पूनम पांडे के खिलाफ FIR होने पर Apurva Asrani ने शेयर की मिलिंद सोमन की न्यूड फोटो, ट्वीट कर कसा तंज

Shahrukh Khan Salman Khan

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि फिल्म पठान में सलमान खान केमियो रोल निभाते हुए दिखाई देंगे। वैसे ऐसा नहीं कि यह सलमान का शाहरुख की फिल्म में यह पहला केमियो होगा। इससे पहले भी वह फिल्म जीरो में केमियो कर चुके हैं। जिसमें वह अपने दोस्त शाहरुख संग खूब नचाते हुए दिखाई दिए थे। वहीं फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' ( Kuch Kuch Hota ), 'ओम शांति ओम' ( Om Shanti Om ), और 'हर दिल जो प्यार करेगा' ( Har Dil Jo Pyar Karega ) में दिखाई दे चुके हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.